कार्तिक आर्यन, जो ज्ल्द ही आगामी फ़िल्म लव आज कल में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे, बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक है । लगभग हर फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद बने कार्तिक आर्यन के पास कई बड़ी-बड़ी फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । और अब फ़िल्म निर्माता दिनेश विजान ने अपनी एक और फ़िल्म के लिए कार्तिक आर्यन को साइन किया है ।

लव आज कल की रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन को मिली दिनेश विजान की एक और फ़िल्म

कार्तिक आर्यन पर है दिनेश विजान को विश्वास

कार्तिक और दिनेश ने बीते साल लुका छुपी जैसी हिट फ़िल्म दी । और अब जल्द ही दोनों की जोड़ी लव आज कल में भी देखने को मिलेगी । कार्तिक लीड रोल वाली लव आज कल को दिनेश विजान की मैडॉक फ़िल्म्स ने ही प्रोड्यूस किया है जबकि इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है । और अब लव आज कल की रिलीज से पहले दिनेश ने कार्तिक को अपनी एक और फ़िल्म में लेने का फ़ैसला किया है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: लव आज कल में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बोल्ड इंटीमेट सीन पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची

इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''कार्तिक, दिनेश विजान की मैडॉक फ़िल्म्स को लुका छुपी जैसी हिट फ़िल्म पहले ही दे चुके है । लव आज कल अभी रिलिज होना बाकी है । लेकिन दिनेश विजान को इस फ़िल्म की सफ़लता पर पूरा विश्वास है । और इसलिए उन्होंने कार्तिक को अपनी एक और फ़िल्म के लिए साइन किया है । और इस फ़िल्म को भी इम्तियाज अली ही डायरेक्ट करेंगे ।''