ज्यादा से ज्यादा फ़िल्ममेकर्स, जो अक्षय कुमार को अफ़ोर्ड नहीं कर सकते, अब अपनी फ़िल्म में कार्तिक आर्यन को अक्षय की जगह कास्ट करना चाह रहे है । क्योंकि आखिरकार, कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार दोनों ही नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड से जो है । दोनों ही फ़िटनेस फ़्रीक है । इसके अलावा कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार दोनों नॉर्थ इंडिया है और महिलाओं व बच्चों में अपनी क्लीन छवि के कारण जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग लिए हुए है ।

कार्तिक आर्यन एक बार फ़िर करेंगे अक्षय कुमार की हिट फ़िल्म का सीक्वल, पहले भूल भूलैया और अब हेरा फ़ेरी 3 में किया रिप्लेस ?

कार्तिक आर्यन एक बार फ़िर अक्षय कुमार का किरदार निभाएंगे

इसमें कोई हैरानी नहीं होगी यदि कार्तिक को अक्षय का रिप्लेसमेंट माना जाए । हाल ही में कार्तिक को अक्षय की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म भूल भूलैया के सीक्वल भूल भूलैया 2 के लिए कास्ट किया गया । बता दें कि साल 2007 में आई भूल भूलैया में अक्षय ने लीड रोल निभाया था । लेकिन अब इसके सीक्वल में कार्तिक अक्षय की जगह नजर आएंगे ।

इसके अलावा अब सुनने में ये भी आ रहा है कि, कार्तिक, अक्षय की एक और ब्लॉकबस्टर फ़्रैंचाइजी हेरा फ़ेरी की अगली किश्त में नजर आ सकते है । सुनने में आ रहा है कि कार्तिक हेरा फ़ेरी की अगली किश्त में अक्षय वाला किरदार निभाते हुए नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन के पास आई नीरजा के डायरेक्टर राम माधवानी की अगली फ़िल्म ?

सूत्रों के अनुसार, जहां कार्तिक, अक्षय के किरदार को निभाएंगे वहीं सुनील शेट्टी और परेश रावल के किरदार को ये दोनों ही निभाएंगे ।