क्या एकता कपूर अभिनेता कार्तिक आर्यन से नाराज हैं ? दरअसल, टेलीविजन क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने कार्तिक आर्यन को एक फ़िल्म ऑफ़र की थी । इस फ़िल्म को एकता कपूर ही प्रोड्यूस करने वाली थी । लेकिन कार्तिक आर्यन ने एकता की फ़िल्म करने से इंकार कर दिया । निश्चितरूप से एकता के लिए कार्तिक की ‘न’ चौंका देने वाली थी । अब क्योंकि एकता को न सुनने की आदत नहीं है इसलिए वह कार्तिक के इस रवैए से खासी नाराज हैं ।

कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई अपनी वैल्यू, कम पैसों के कारण छोड़ी एकता कपूर की फ़िल्म

कार्तिक आर्यन ने फ़ीस के कारण न कहा

जब कार्तिक के इस इंकार की वजह जानने की कोशिश की गई तो एक नई जानकारी सामने आई । जानकार सूत्र ने हमें बताया कि, “सबसे पहले तो कार्तिक ने एकता को न करने के लिए वही घिसा-पिटा कारण दिया कि, ‘डेट्स नहीं है’ । और ऐसे जताया कि वह मजबूर हैं । लेकिन देखने से ऐसा लगता है कि कार्तिक के एकता को न कहने की वजह ‘फ़ीस’ हो सकती है ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: कार्तिक आर्यन ने 'मोनोलॉग' मोड में जनता से कहा, 'सोशल लाइफ़ से दूर रहो और सभी मिलकर कोरोना को स्टॉप करो-ना'

बता दें कि एकता कपूर अपने कलाकारों को उनके मन मुताबिक पर्याप्त फ़ीस नहीं देने के लिए जानी जाती हैं । अब एक के बाद एक हिट फ़िल्म देने के बाद कार्तिक की फ़ीस आसमान छू रही है । कार्तिक फ़ीस के मामले में वरुण धवन और शाहिद कपूर से भी आगे निकल गए हैं ।