लगभग हर फ़िल्ममेकर की पसंद बन चुके कार्तिक आर्यन जहां कई बड़े बैनर की फ़िल्में तो कर ही रहे हैं साथ ही पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी वह चर्चा में बने हुए हैं । हाल ही में कार्तिक आर्यन ने खुद को ब्लैक कलर की लैम्बोर्गिनी कार गिफ्ट की ।  कार्तिक की इस नई Lamborghini Urus की कीमत करीब 3 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है । कार्तिक ने इस कार को इटली से मुंबई लाने के लिए 50 लाख रुपये अतिरिक्त भरे हैं और तीन महीने के लंबे इंतेजार के बाद उनकी ये ड्रीम कार उनके पास है । इस तरह से कार्तिक ने इस कार के लिए 4.5 करोड़ रु का भुगतान किया ।

कार्तिक आर्यन ने खरीदी लैम्बोर्गिनी, ड्रीम कार को पाने के लिए चुकाए 4.5 करोड़ रु

कार्तिक आर्यन हैं कारों के शौकिन

मंहगी और लग्जरी गाड़ियों के शौकिन कार्तिक के पास कई लग्जरी कारें हैं । कार्तिक के पास बीएमडब्लू भी है जो उन्होंने साल 2017 में खरीदी थी और रॉयल एनफील्ड बाइक भी है। 2019 में उन्होंने अपनी मां को लग्जरी मिनी कूपर गिफ़्ट की थी जो उनकी मम्मी की पसंदीदा कार हैं । और अब कार्तिक ने खुद के लिए ब्लैक कलर की लैम्बोर्गिनी खरीदी है । कार्तिक ने अपनी इस नई कार के साथ इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो भी पोस्ट किया जिसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा, “खरीद ली....?,पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं”

वैसे कार्तिक पहले ऐसे अभिनेता नहीं हैं जिसके पास Lamborghini Urus हो, इससे पहले रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह भी Lamborghini Urus खरीद चुके हैं ।

कार्तिक आर्यन ने खरीदी लैम्बोर्गिनी, ड्रीम कार को पाने के लिए चुकाए 4.5 करोड़ रु

हाल ही में कोरोना मुक्त हुए कार्तिक अब वापस काम पर लौट आए हैं और वह अपनी इसी नई लग्जरी कार के साथ नजर आए । वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कार्तिक की आगामी फ़िल्म है धमाका, जो नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी । इस फिल्म में वह जर्नलिस्ट अर्जुन पाठक की भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा वह अनीस बज्मी द्दारा निर्देशित भूल भूलैया 2 में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ नजर आएंगे । वहीं करण जौहर की फ़िल्म दोस्ताना 2 में भी कार्तिक लीड रोल में दिखाई देंगे ।