आलिया भट्ट अभिनीत गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म होने ही वाली थी कि कोरोना महामारी ने एक बार फ़िर रुकावट डाल दी । पहले संजय लीला भंसाली और फ़िर आलिया भट्ट के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गई थी । और इसी वजह से अजय देवगन का एक दिन का शूट भी अधूरा रह गया । लेकिन अब संजय लीला भंसाली ने अजय देवगन के साथ उस बचे हुए शूट को पूरा कर लिया है । गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे । वह इस फ़िल्म में रियल लाइफ़ माफ़िया डॉन करीम लाला का किरदार अदा करेंगे जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की ।

गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन के काम से इंप्रेस हुए संजय लीला भंसाली बढ़ाएंगे अभिनेता का गेस्ट अपीरियंस रोल

अजय देवगन गंगूबाई काठियावाड़ी में बने करीम लाला

फ़िल्मसिटी से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “भंसाली और अजय ने पिछली बार 1999 में हम दिल दे चुके सनम फ़िल्म में साथ काम किया था । उसके बाद से दोनों ने एक साथ काम करने की बहुत कोशिश की लेकिन संभव नहीं हो पाया । और अब इतने सालों बाद अजय और भंसाली को गंगूबाई में साथ काम करने का मौका मिला ।” सूत्र ने आगे बताया कि भंसाली अजय की मौजूदगी से इतना इंप्रेस हुए कि उन्होंने फ़िल्म में अजय के रोल को भी बढ़ाने का फ़ैसला किया है । अजय का रोल फ़िल्म में छोटा जरूर है लेकिन बहुत दमदार है ।

गंगूबाई में इस मोड़ पर होगी अजय की एंट्री

अजय का किरदार फ़िल्म में एक गैंगस्टर का है जो गंगूबाई को अपनी बहन मानता है । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “फ़िल्म में अजय के किरदार करीम लाला की एंट्री तब होती है जब गंगूबाई मुश्किल में होती है । गंगूबाई को मुंबई के वैश्यालय की प्रमुख बनाने में करीम लाला का बहुत बड़ा योगदान रहा है । करीम लाला गंगूबाई की उस वक्त मदद करता है जब उसके साथ कोई नहीं होता है और वह अकेली पड़ जाती है । फ़िल्म में अजय का काफ़ी दमदार रोल है और अजय की मौजूदगी के बिना यह फ़िल्म अधूरी रहती । इसलिए अजय को इस फ़िल्म के लिए चुना गया क्योंकि उनसे बेहतर इस किरदार को और कोई नहीं कर सकता था ।”

बता दें कि 2015 में भंसाली बाजीराव मस्तानी को अजय के साथ बनाना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका । संजय लीला भंसाली ने सबसे पहले अजय को बाजीराव मस्तानी ऑफ़र की थी लेकिन अजय ने तान्हाजी की वजह से इस फ़िल्म को करने से इंकार कर दिया । कहा जा रहा है कि गंगूबाई में भले ही अजय का रोल छोटा है लेकिन भंसाली जल्द ही अभिनेता के साथ ऐसी फ़िल्म बनाएंगे जिसमें अजय मुख्य भूमिका में नजर आएं ।