करिश्मा कपूर भले ही, बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रही हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी उन्हें उनके फ़ैंस के करीब रखती है । करिश्मा कपूर कई बार अपनी बहन करीना कपूर खान और उनकी गर्ल गैंग के साथ चिल-आउट करते हुए दिखाई देती है । हाल ही में करिश्मा कपूर खान ने एक खुलासा किया है जिसके बारें में इससे पहले शायद ही किसी को पता हो । एक टीवी शो एंटरटेंमेंट की रात-लिमिटेड एडिशन में पहुंची करिश्मा कपूर ने खुलासा किया कि करीना कपूर की तुलना में सलमान उनसे ज्यादा करीबी हैं ।

करिश्मा कपूर की जिंदगी में 'बहन' करीना से भी ज्यादा खास हैं सलमान खान

करिश्मा कपूर का सलमान खान के साथ रिश्ता काफ़ी पुराना है

करिश्मा और सलमान 1990 के दशक की पसंदीदा जोड़ी थी । सलमान और करिश्मा की इस जोड़ी ने एक साथ कई हिट फ़िल्में दी, जैसे-बीवी नंबर 1, जुड़वा, अंदाज अपना अपना जीत, दुल्हन हम ले जाएंगे इत्यादि । करिश्मा ने सलमान के साथ अपने रिश्ते के बारें में बात करते हुए ये खुलकर कबूला कि, करीना की तुलना में सलमान उनके ज्यादा करीब है । दोनों एक दूसरे के साथ काफ़ी लंबी और अच्छी बॉंडिग शेयर करते है ।

करीना को बच्चे की तरह देखते है सलमान

सलमान के लिए जहां करीना छोटी बहन के समान है, इसलिए वह अभी भी करीना को एक बच्चे की तरह देखते है । इसके अलावा, करीना, करिश्मा और सलमान का फ़िल्मी कनेक्शन भी है । सलमान ने करिश्मा की छोटी बहन करीना के साथ भी बजरंगी भाईजान, क्योंकि, बॉडीगार्ड जैसे कई फिल्में की हैं । करीना ने जहां फ़िल्म बॉडीगार्ड में सलमान के साथ लीड रोल निभाया था, वहीं करिश्मा की आवाज इस फ़िल्म में छाया किरदार के रूप में सुनाई दी गई थी । करिश्मा ने बताया, ''मैंने बॉडीगार्ड फिल्म में छाया को अपनी आवाज दी थी । वह मेरी आवाज थी जो फिल्म में सलमान खान के चरित्र बॉडीगार्ड को परेशान करती थी ।''

यह भी पढ़ें : WOW! करिश्मा कपूर-करीना कपूर खान अब एक साथ आएंगी नजर

हम करिश्मा के जल्द ही बड़े पर्दे पर लौटने की उम्मीद करते है । हालांकि उन्हें फ़िल्म छोड़े हुए अब काफ़ी वक्त हो गया है, लेकिन ये असंभव भी नहीं है । करिश्मा की पिछली फ़िल्म डेंजरस इश्क थी जो साल 2012 में रिलीज हुई थी, ले्किन यह बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी ।