विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया के इतिहास में पहली बार, वर्ल्ड टेलीविजन पर पहली इनिंग में 2.30 मिनट के दूसरे रणनीतिक समय के दौरान आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर से पर्दा उठाया जाना है । इसको लेकर भारतीयों में उत्सुकता इतनी ज्यादा है कि हमारी और हरभजन सिंह की तरह, पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान खान की भी उत्सुकता ट्रेलर को लेकर देखने लायक है ।

29 मई को लॉन्च हो रहे लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को लेकर करीना कपूर, हरभजन सिंह और इरफान पठान ने आमिर खान से की स्पेशल रिक्वेस्ट

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को लेकर उत्सुकुता

हरभजन सिंह, इरफान पठान को चकमा देने के बाद, आमिर खान इस बार करीना कपूर के अनुरोध से बचने में सफल रहे । लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं द्वारा साझा किए गए एक लेटेस्ट वीडियो में, लीड एक्टर करीना कपूर की वीडियो कॉल से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं ! इसके बारे में और जानने के लिए वीडियो पर टैप करें-

अपने सोशल मीडिया पर इरफ़ान खान ने व्यंग्यात्मक रूप से शिकायत करते हुए कहा, "यार गोली दिए जा रहा कबसे?"। ऐसे में इस ट्वीट का जवाब देते हुए, आमिर कहते हैं, “29 मई पक्का @IrfanPathan भाई प्रॉमिस . टी20 फाइनल पहली पारी में दूसरी बार आउट!

इस बीच, लाल सिंह चड्ढा काफी समय से इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे यह केवल आने वाली फिल्म का करिश्मा ही नहीं है जिसने नेटिज़न्स को बार-बार उत्साहित किया है, बल्कि इस वजह लीड एक्टर की अनोखी प्रमोशनल स्ट्रेटजीस भी हैं जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

अपकमिंग रिलीज की टीम अपने प्रचार के साथ सुपर एक्टिव है और अपने अभियान के साथ व्यापक रूप से जाने के लिए तैयार है। आईपीएल मैच के दौरान ट्रेलर जारी करना इतिहास में अब तक के बनाए गए सबसे अनोखे प्लान में से एक है और यही कारण है कि फिल्म की प्रत्याशा दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

तो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार पर शाम 6 बजे से आमिर खान द्वारा आयोजित 29 मई को पहली पारी और दूसरी रणनीतिक समय समाप्ति के दौरान आईपीएल का फिनाले जरूर देखें।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं ।