सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा एक बार फ़िर गरमा गया और इसके शिकार बने फ़िल्ममेकर करण जौहर । सोशल मीडिया पर करण जौहर को नेपोटिज्म को लेकर बहुत ट्रोल किया गया । करण जौहर के खिलाफ़ बढ़ते विरोध को देखते हुए खबरें आना शुरू हो गई हैं कि करण को आगामी कॉप ड्रामा के सह-निर्माता के रूप में हटा दिया गया है । लेकिन ये महज अफ़वाहें थी, और कुछ नहीं । करण, जो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म सूर्यवंशी के निर्माता में से एक है, अब भी सूर्यवंशी के निर्माता में से एक हैं ।

करण जौहर अब भी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का हिस्सा हैं, निकाले जाने की खबर सरासर गलत

करण जौहर अब भी सूर्यवंशी का हिस्सा हैं

सूर्यवंशी को प्रोड्यूस करने वाले रिलायंस एंटरटेनमेंट ने साफ़ कर दिया है कि करण अब भी सूर्यवंशी का हिस्सा हैं और ये खबरें सरासर गलत हैं । रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार कहते हैं कि, “यह जानकारी बिल्कुल गलत है । किसी ने कल ये ट्वीट किया था । और ये ट्वीट आग की तरह फ़ैल गया । हमने कल ही इस मामले में न जाने कितनी बार सफ़ाई दी थी ।”

यह भी पढ़ें : इन कारणों से बंद होने जा रहा है करण जौहर का चैट शो कॉफ़ी विद करण ?

फ़िल्म की लीड हीरो अक्षय कुमार ने इस मुद्दे पर कुछ भी न कहने का फ़ैसला किया । लेकिन उनसे जुड़े सूत्र ने बताया कि, “करण को इस फ़िल्म से हटा दिया गया है और उनके हिस्से के पैसे उन्हें वापस कर दिए हैं । ऐसी खबर बिल्कुल बचकानी है । क्या ये बचकाना रवैया सही है ? ”