पूरा देश कोरोना वायरस जैसी महामारी का एकजुट होकर सामना कर रहा है । कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में गरीब वर्ग और जरूरतमंद लोग आर्थिक तंगी का सामना करने को मजबूर हो गए हैं । और अब ऐसे लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड सितारें कई एनजीओ के साथ मिलकर मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं । फ़िल्ममेकर करण जौहर ने भी अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मिलकर कोरोना से निपटने के लिए कई एनजीओ को अपना समर्थन दिया है । करण जौहर ने उन सभी राहत कोष का जिक्र अपनी पोस्ट में किया है जिसमें उन्होंने आर्थिक मदद दी है ।

कोरोना संकट में करण जौहर ने धर्मा परिवार के साथ मिलकर पीएम केयर्स फ़ंड सहित कई एनजीओ को दिया डोनेशन

करण जौहर ने जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

करण जौहर ने बताया कि वह अपने पूरे धर्मा परिवार के साथ जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं । करण जौहर ने धर्मा परिवार के साथ मिलकर पीएम केयर्स फ़ंड, चीफ़ मिनिस्टर रिलीफ़ फ़ंड, एनजीओ गूंज, जोमेटो फ़िडिंग इंडिया जैसे सात जगह आर्थिक मदद दी है ।

कोरोना संकट में करण जौहर ने धर्मा परिवार के साथ मिलकर पीएम केयर्स फ़ंड सहित कई एनजीओ को दिया डोनेशन

 

एकजुट होकर सामना करने की जरूरत

करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से ऐलान किया कि उनका पूरा धर्मा प्रोडक्शंस कोरोना संकट की मुश्किल घड़ी में कई एनजीओ को डोनेशन दे रही है । करण ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, “हम सब एक साथ हैं…और हमें इससे एक साथ लड़ने की जरूरत है । यह हमारा दायित्व है कि इन कठिन समय के दौरान हम एकजुट होकर मदद करे । यही कारण है कि धर्मा परिवार लॉकडाउन की इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आया है । #LetsUniteAgainstCOVID”