बॉलीवुड के मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं । इस फ़िल्म के लिए आमिर खान ने अपना बॉडी ट्रांसफ़ोर्मेशन भी किया । हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक आमिर का एक ड्रीम प्रोजेक्ट है । इस फ़िल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी । फ़िल्म की शूटिंग लगभग आधी हो चुकी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा ।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस पर रिलीज नहीं हो पाएगी ?

कोरोना वायरस ने रोकी शूटिंग

लाल सिंह चड्ढा के लिए भारत के अलग-अलग हिस्सों में शूट कर चुके आमिर के शूट लोकेशन से कई लुक सामने आ चुके हैं जिसने लोगों के बीच प्रत्याशा को बढ़ा दिया है । जहां लोग अपने चहेते स्टार की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं अब फ़िल्म के लेखक अतुल कुलकर्णी ने कहा है कि कोरोना के कारण शूटिंग बीच में ही रुक गई, जिसके चलते अब यह अपनी तय रिलीज डेट, जो कि साल 2020 क्रिसमस है, पर रिलीज होती नहीं दिख रही है । मौजूदा हालातों को देखकर कहा जा सकता है कि ये फ़िल्म अब अगले साल ही रिलीज हो पाएगी ।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चड्ढा से लीक हुआ आमिर खान का नया लुक, क्लीन शेव-क्रू कट में आमिर को पहचानना मुश्किल

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा ।