कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की सबसे हिट जोड़ी एक बार फिर लंबे अंतराल के बाद वापस लौट रही है । कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाकर फ़ेमस हुए सुनील ग्रोवर एक बार फिर कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करते हुए नज़र आयेंगे । कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अपने सारे गिले-शिकवे भुलाकर नेटफ्लिक्स के एक कॉमेडी शो के लिए साथ आ रहे हैं ।

पिछली बातें भुलाकर फिर साथ आए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ; नेटफ्लिक्स के नए कॉमेडी शो के लिए मिलाया हाथ

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर आए एक साथ

कपिल ने आज एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ अपने नए कॉमेडी शो को अनाउंस किया । कपिल और सुनील के साथ अपने शो की पूरी टीम- कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरण सिंह के साथ शो के बारें में बताया । कपिल ने एक तस्वीर के साथ लिखा, “अब परिवार पूरा हुआ

बता दें कि, साल 2017 में कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में शो करने गए थे । वहां से वापस आते वक्त फ्लाइट में उनके और सुनील के बीच झगड़ा हो गया था । उस ट्रिप से लौटने के बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था । दोनों ने कभी भी अपनी इस लड़ाई के बारे में मीडिया से सीधे तौर पर बात नहीं की । कपिल से जब एक इंटरव्यू में इस झगड़े के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके और सुनील के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ । उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया टूर के वक्त उनकी लाइफ में कुछ परेशानियां चल रही थीं ।