कपिल शर्मा सही मायने में खुद को फ़िर से शेप में लाने के लिए जी जान से जुट गए है । एक करीबी दोस्त से पता चला है कि कॉमेडी के महारथी कपिल शर्मा अपनी खोई हुई फ़िटनेस पाने के लिए एक सख्त डायट प्लान फ़ोलो कर रहे हैं । कपिल के करीबी दोस्त ने बताया कि, ''कपिल कभी भी स्लिम और ट्रिम नहीं था । वह हमेशा से ही गोलमटोल रहा है और साथ ही वजन बढ़ाने के खिलाफ काफ़ी सतर्क रहा है । शो बंद होने के बाद उसने ऐसा करना बंद कर दिया । लेकिन अब गिनी (कपिल की प्रेमिका और होने वाली जीवन साथी) ने उन्हें सख्त डायट प्लान पर रखा है । और इस मामले में उन्हें जरा भी कोताही नहीं बरतने की अनुमती नहीं है ।"

कपिल शर्मा को शेप में लाने के लिए उनकी गर्लफ़्रेंड गिनी चतरथ ने कमर कसी

कपिल के दोस्त ने खुलासा किया है कि, कपिल वर्तमान में एक आत्मनिर्भर ब्रेक पर है । "वह शिमला में हैं, आगे बढ़ने की योजना बना रहे हैं । नए शो को अपने प्रशंसकों के लिए नया होना होगा ।"

कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो में आने की गलत अफ़वाह फ़ैलाई

जाहिर तौर पर कृष्णा अभिषेक को कपिल के नए शो में लेने के विचार को त्याग दिया गया है । ''अभिषेक हमेशा कपिल के साथ बराबरी करने की कोशिश करता रहता है । और ऐसा ही सुनील ग्रोवर के साथ भी है । कृष्णा अभिषेक ने कपिल के नए शो का हिस्सा होने के बारे में मीडिया में अफ़वाह फ़ैला कर गलत किया, जबकि अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ । यह बात कपिल को नागवार गुजरी । मुझे लगता है कि कपिल अपने नए शो के लिए किसी नए टैलेंट की तलाश में है जो उन्हें शो में सपोर्ट करे ।'' दोस्त ने बताया ।

यह भी पढ़ें : अपने फ़ैंस से किए वादे को पूरा करने में जुटे कपिल शर्मा, शेप में आने के लिए बहा रहे हैं पसीना

आगामी वर्ष कपिल के लिए निर्णायक होंगे । "वह जानता है कि यह उसके लिए यह करो या मरो जैसा सीन है । कपिल शायद जल्द ही गिनी से शादी करेंगे । हम सभी को लगता है कि यह उनके जीवन में स्थिरता लाएगा । हमें तो यही लगता है ।'' कपिल के दोस्त ने बताया ।