सबके चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फ़िर एक नई ऊर्जा के साथ छोटे पर्दे पर अपने नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा, के साथ वापस लौटे है । काफ़ी विवाद झेलने के बाद कपिल शर्मा ने सोनी चैनल पर अपने नए शो की शुरूआत की । हालांकि उनके शो को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है । कपिल शर्मा के शो को शुरू हुए बस अभी दो दिन ही हुए कि उनके बारें में फ़िर से नेगेटिव खबरें जोर पकड़ने लगी है ।

अब भी नहीं बदले कपिल शर्मा, अब रानी मुखर्जी से ले लिया पंगा

अब भी नहीं बदले कपिल शर्मा

आपको बता दें कि कपिल को अपने पहले शो, द कपिल शर्मा शो, को भी लगातार कैंसिल होते शूट की वजह से काफ़ी नेगेटिविटी मिली, और आखिरकार शो बंद करना पड़ा । और फ़िर से ऐसा ही कुछ हो रहा है कपिल के नए शो के साथ जिसको शुरू हुए बस दो-तीन दिन ही हुए है । और अब लोग ये कहने से नहीं हिचकिचा रहे हैं कि कपिल को बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रि्टी को घंटो इंतजार करवाना बहुत भारी पड़ सकता है । कपिल की लोकप्रियता के चलते बॉलीवुड का हर बड़ा स्टार उनके शो में अपनी फ़िल्म को प्रमोट करना चाहता है । लेकिन लगता है कपिल के नखरे काफ़ी बढ़ गए है इसलिए तो पहले उन्होंने बागी 2 के स्टार दिशा पटनी और टाइगर श्रॉफ़ के साथ शूट कैंसिल किया और अब हिचकी स्टार रानी मुखर्जी के साथ भी ऐसा ही किया ।

कपिल शर्मा ने हिचकी स्टार रानी मुखर्जी के साथ नहीं किया एपिसोड शूट

हाल ही में, हिचकी स्टार रानी मुखर्जी अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए कपिल के नए शो फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा, पर जाने वाली थी, लेकिन उस एपिसोड का शूट हो ही नहीं पाया । खबरों की मानें तो, कथित एपिसोड में रानी अपनी फ़िल्म हिचकी के रिलीज होने के बाद फ़िल्म के बारें में बात करने वाली थी लेकिन ये एपिसोड शूट नहीं हो पाया और जिसकी वजह बने खुद कपिल ।

आखिर ये सब चल क्या रहा है, इस बारें में शो से जुड़े हमारे करीबी सूत्र ने हमें बताया है कि, 'कपिल को शूट करने दोपहर दो बजे आना था । वहीं रानी मुखर्जी को शाम 6 बजे आने का मैसेज दिया गया था । लेकिन रानी के यशराज स्टूडियो से निकलने के पहले ही उनकी टीम को शूट के 8 बजे शेड्यूल करने का मैसेज दे दिया गया । इस पर भी रानी की टीम शूट के लिए तैयार थी लेकिन आखिर में शूट को कैंसिल करने का मैसेज कपिल की टीम से आ गया ।'

बागी 2 स्टार के साथ भी कपिल शर्मा ने ऐसा ही किया

दिलचस्प बत ये है कि, अभी पिछले हफ़्ते ही टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी के साथ भी घटित हुआ था, जब बागी 2 की स्टार कास्ट अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल के नए शो में आने वाली थी लेकिन खबर आई कि कपिल ने उनके साथ शूट कैंसिल कर दिया । लेकिन बाद में इन खबरों का खंडन करते हुए चैनल ने कहा कि कुछ तकनीकि इश्यू के चलते शूट कैंसिल करना पड़ा । जबकि कपिल ने इस बारें में अपनी सफ़ाई देते हुए कहा कि 'टाइगर के साथ हमारे दूसरे एपिसोड की शूटिंग कभी की ही नहीं जाने वाली थी इसलिए शूट कैंसल होने का सवाल ही पैदा नहीं होता है ।' अब लगता है कि कपिल की मुश्किलें अभी भी कम नहीं हुई है ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा के नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से दर्शक हुए निराश

कपिल छोटे पर्दे पर एक बार फ़िर तमाम उठापटक के बाद अपने नए शो, फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के साथ लौटे है । आपको बता दें कि कपिल का पिछला शो, द कपिल शर्मा शो बीते साल सितम्बर में बंद हो गया था । इससे पहले कपिल का अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े ने उन्हें बेहद आलोचना का शिकार बनाया ।