लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फ़िर पापा बनने जा रहे हैं । कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं । हालांकि, कपिल और गिन्नी ने अभी तक इस बात की खुद पुष्टि नहीं की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि जनवरी 2021 में उनके घर एक नन्हा मेहमान आएगा । गिन्नी की देखभाल के लिए कपिल की मम्मी भी पंजाब से मुंबई आ चुकी हैं।

गुड न्यूज ! कपिल शर्मा दोबारा बनने वाले हैं पापा, प्रेग्नेंट हैं गिन्नी चतरथ ?

कपिल शर्मा फ़िर बनेंगे पापा

दीवाली सेलिब्रेशन के दौरान जब कपिल ने एक फैमिली फोटो शेयर की थी तो उसमें गिन्नी कुर्सी के पीछे खड़ी होकर पोज देती नजर आई थीं जिसकी वजह से उनका बेबी बंप छुप गया था । लेकिन करवाचौथ सेलिब्रेशन के दौरान कॉमेडियन भारती सिंह ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें गिन्नी के बेबी बंप की झलक देखने को मिली थी । जिससे ये खबर सामने आई कि गिन्नी फ़िर से मां बनने वाली हैं । उनकी देखभाल के लिए कपिल की मम्मी पंजाब से मुंबई आ चुकी हैं।

कपिल के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कपिल एक बार फ़िर अपनी पूरी टीम के साथ अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं । वहीं अब वह अपने करियर की एक नई पारी शुरू करने जा रहे हैं । स्टेंड-अप कॉमेडी और फ़िल्म में एक्टिंग के बाद अब कपिल डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं । वह जल्द ही एक वेब सीरिज में लीड रोल में नजर आएंगे । और इसके लिए कपिल ने अपना 11 किलो वजन घटाया है ।