वरुण धवन और सारा अली खान की कॉमेडी ड्रामा कुली नंबर 1 इस साल के अंत में डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होगी । वहीं हमने सुना है कि मेकर्स कुली नंबर 1 की रिलीज से पहले इसके प्रोमो को रिलीज करने की योजना बनाई है । यदि जो हमने सुना है, वह सही है तो वरुण धवन खुद कुली नंबर 1 का प्रोमो लॉन्च करेंगे । संभव हुआ तो कुली नंबर 1 के प्रोमो को उत्तर भारत के एक शहर में एक ईवेंट के अंतर्गत अगले सात दिनों के अंदर लॉन्च किया जा सकता है ।

कुली नंबर 1 के लिए दर्शकों की उत्सुकुता बढ़ाने के लिए वरुण धवन लॉन्च करने जा रहे हैं फ़िल्म का प्रोमोवरुण धवन चाहते हैं कि लोग फ़िल्म को खूब एंजॉय करें

कुली नंबर 1 के प्रोमो को एक ईवेंट में लॉन्च करने के पीछे मेकर्स की मंशा ये है कि वो चाहते हैं कि उनकी फ़िल्म को अन्य नॉर्मल रिलीज फ़िल्मों की तरह ही प्रमोट किया जाए । फ़िलहाल मेकर्स ने प्रोमो लॉन्च की अन्य जानकारी गुप्त रखी है । लेकिन इससे जुड़े सूत्र ने हमें बताया कि, “कुली नंबर 1 को लेकर वरुण बहुत उत्साहित हैं और वह चाहते हैं कि उनके फ़ैंस इस फ़िल्म को खूब एंजॉय करें और ये प्रोमो लॉन्च कहीं न कहीं फ़िल्म के लिए उत्सुकता बढ़ाएगा ।”

कुली नंबर 1 को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है और वाशु भगनानी ने प्रोड्यूस किया है । यह फ़िल्म साल 1995 में आई करिश्मा कपूर और गोविंदा की हिट फ़िल्म कुली नंबर 1 का रीमेक है ।