लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा आज, 1 फ़रवरी को दूसरी बार पिता बने । आज सुबह कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटे को जन्म दिया । एक बार फ़िर पापा बनने की खुशी को कपिल शर्मा ने सभी के साथ शेयर किया । सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने सभी के प्यार के लिए शुक्रिया अदा भी किया ।

कपिल शर्मा दूसरी बार बने पापा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज सुबह बेटे को जन्म दिया

कपिल शर्मा दूसरी बार बने पापा

कपिल ने दूसरी बार पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया, “नमस्कार, आज सुबह हमारे घर में बेटे ने जन्म लिया है । भगवान की कृपा से, बच्चा और मां दोनों ठीक हैं । आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। सभी को ढेर सारी प्यार, गिन्नी और कपिल ।” कपिल के इस ट्वीट के बाद फैंस और बॉलीवुड सेलिब्रिटिज उन्हें खूब बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं ।

कपिल के एक बेटी भी है

बता दें कि साल 2019 में गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया था । कपिल की बेटी का नाम अनायरा शर्मा है जो अब एक साल की हो चुकी हैं । वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की फ़ोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं । कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 में शादी की थी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सभी का मनोरंजन करने वाला लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो ऑफ़ एयर होने वाला है । फ़िल्मों की रिलीज न होने और लाइव ऑडियंस न होने के चलते शो के मेकर्स ने कुछ दि्नों के लिए शो को बंद करने का फ़ैसला लिया है । वहीं कपिल जल्द ही नेटफ़्लिक्स पर एक कॉमेडी शो के साथ अपना डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं ।