भारत के पावर कहे जाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं । अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में एक बेटी को जन्म दिया । इन दिनों पेरेंटहुड एंज़ॉय कर रहे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फ़ाइनली अपनी बेटी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया । इसी के साथ अनुष्का और विराट ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है ।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दिखाई अपनी बेटी वामिका की झलक, शेयर की फ़ैमिली पिक्चर

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम वामिका

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ एक फ़ोटो पोस्ट की है जिसमें अनुष्का और विराट अपनी नन्हीं सी बेटी को निहारते हुए नजर आ रहे हैं । इस दौरान बेटी अनुष्का की गोद में नजर आ रही हैं लेकिन बेटी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है । अनुष्‍का ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “हम साथ में प्‍यार के साथ रहते हैं, जिंदगी का यही तरीका है लेकिन यह छोटी सी वामिका इसे नए लेवल पर ले गई है । कई बार कुछ मिनट में ही आंसू, हंसी, चिंता, आनंद, सारे इमोशंस का अनुभव एकसाथ हो जाता है ।”

इसके बाद अनुष्का ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “नींद नहीं है लेकिन हमारे दिल भरे हुए हैं । बधाइयों, प्रार्थनाओं और अच्‍छी एनर्जी के लिए सभी को थैंक्‍स ।”

वामिका के नाम को विराट और अनुष्का के नाम को मिलाकर बनाया गया है।  इस नाम में विराट का 'व' और अनुष्का का 'का' शामिल किया गया है । इसका मतलब होता है देवी दुर्गा । ये शब्द देवी दुर्गा का ही एक विशेषण होता है ।

बेटी के पिता बनने के बाद विराट ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहाँ बेटी हुई है । हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं । अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस ज़िंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला । हम जानते हैं कि आप यह ज़रूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी । स्नेह – विराट ।”