अनुराग कश्यप की ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत में डीजे मोहब्बत के रोल में कौन नजर आएगा, इस बात को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी । लेकिन अब इस नाम से पर्दा उठ गया है । फिल्म में डीजे मोहब्बत के रूप में विकी नजर आएंगे। यह अनुराग कश्यप और विकी कौशल के बीच चौथा सहयोग भी हैं, जो फिल्म में एक स्पेशल रोल में हैं और कमिंग-ऑफ-एज रोमांटिक फिल्म में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगे ।

1558f567-ca13-4055-b528-36272b88bb90

अनुराग कश्यप और विकी कौशल के बीच चौथा सहयोग

फिल्म में विकी कौशल के स्पेशल रोल के बारे में बात करते हुए अनुराग कश्यप कहते हैं, “डीजे मोहब्बत का किरदार कहानी से इतना जुड़ा हुआ है कि मैं चाहता था कि कोई खास इसे निभाए। डीजे मोहब्बत प्यार की आवाज है, और दो कहानियों के बीच की कड़ी है और इसके लिए मुझे ऐसा ही कोई चाहिए था। कोई ऐसा जिसे हर कोई प्यार करता है क्योंकि वे उस पर भरोसा और विश्वास करते हैं। विकी को मैं जानता हूं वो मेरे लिए ऐसे ही हैं। हमेशा अपने दिल की बात कहते हैं, कभी नहीं भूलते, अपने दर्शकों और लोगों और उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के प्रति आभारी हैं। इस किरदार के लिए जब मैनें पूछा किअगर शाहरुख नहीं तो कौन ?” तो मेरी पूरी कास्ट और मेरी बेटी के साथ उसके दोस्तों ने विक्की कौशल का नाम लिया।

वहीं डीजे मोहब्बत का किरदार निभा रहें विक्की कौशल कहते हैं, “अनुराग सर मेरे मेंटर, मेरे दोस्त और एक तरह से सिनेमा की दुनिया में मुझे रास्ता दिखाते रहे हैं। जब उन्होंने मुझसे इस भूमिका के बारे में बात की तो मैं तुरंत तैयार हो गया और यह स्पेशल अपीयरेंस मेरे खास दोस्त द्वारा बनाई गई एक खास फिल्म के लिए है ।

अलाया एफ स्टारर ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत के साथ करण मेहता अपनी शुरूआत कर रहे हैं। ये फिल्म मॉर्डन लव के प्रति अनुराग कश्यप का एक टेक है। गुड बैड फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत ये फिल्म 3 फरवरी 2023 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।