कंगना रनौत और आर माधवन अभिनीत फ़िल्म तनु वेड्स मनु आज भी लोगों के जहन में जिंदा है । तनु वेड्स मनु (2011) और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (2015) के बाद फ़ैंस कंगना रनौत की तनु वेड्स मनु की तीसरी किश्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । और अब इस बारें में कंगना रनौत ने इशारा किया है ।

आनंद एल राय के साथ तनु वेड्स मनु 3 को लेकर कंगना रनौत ने किया ये अहम खुलासा

गौरतलब है कि कंगना इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन में बिजी है । यह फ़िल्म कंगना के करियर के लिए बहुत मायने रखती है क्योंकि बतौर डायरेक्टर ये कंगना की पहली मूवी । इसके अलावा मणिकर्णिका कंगना के करियर के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि कंगना की पिछली बड़ी हिट 2015 में रिलीज तनु वेड्स मनु रिटर्न्स थी । इसके बाद आई उनकी अधिकतर फिल्में फ्लॉप रही हैं ।

कंगना रनौत ने तनु वेड्स मनु 3, के बारें में जानकारी दी

जब कंगना से आनंद एल राय की शाहरुख खान अभिनीत उनकी फ़िल्म जीरो के बारें में पूछा गया तो उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि, उन्हें अभी तक जीरो देखने का टाइम नहीं मिला । लेकिन कंगना ने साथ ही इस ओर साफ़ तौर पर इशारा किया आनंद एल राय जल्द ही अपनी हिट फ़्रैंचाइजी तनु वेड्स मनु की तीसरी किश्त की घोषणा करेंगे । हालांकि इसके अलावा कंगना ने फ़िल्म के बारें में कोई अन्य जानकारी नहीं दी कि ये फ़िल्म कब शुरू होगी इत्यादि ।

यह भी पढ़ें : कंग़ना रनौत ने एक बार फ़िर ॠतिक रोशन पर साधा निशाना, कहा - "फ़िल्म इंडस्ट्री में कुछ शादीशुदा आदमी खूबसूरत जवान लड़की को 'मिस्ट्रेस/रखैल' बनाकर रखते हैं"

कंगना की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी की रिलीज की तैयारी में जुटी हुई है । कंगना की यह ऐतिहासिक फ़िल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ।