बॉलीवुड में #MeToo अभियान तेजी से जोर पकड़ता जा रहा है । तनुश्री दत्ता द्दारा नाना पाटेकर पर यौन उत्पीडन का आरोप लगाने के बाद बॉलीवुड में #MeToo अभियान आंधी की तरह चल पड़ा है । एक के बाद एक यौन शोषण के मामलों ने हर किसी को चौंका कर रख दिया है । निर्देशक विकास बहल पर उनकी एक महिला सहयोगी ने जबरदस्ती करने का आरोप लगाया । इसके बाद उनकी फ़िल्म क्वीन की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी विकास बहल पर उनके साथ असहज व्यवहार करने का आरोप लगाया । और अब कंगना रनौत ने अभिनेता ॠतिक रोशन पर एक बार फ़िर हल्ला बोला है ।

कंग़ना रनौत ने एक बार फ़िर ॠतिक रोशन पर साधा निशाना, कहा - "फ़िल्म इंडस्ट्री में कुछ शादीशुदा आदमी खूबसूरत जवान लड़की को 'मिस्ट्रेस/रखैल' बनाकर रखते हैं"

सबसे पहले आपको बता दें कि कंगना और ॠतिक की विवादित रिलेशनशिप ने काफ़ी सुर्खियां बटोरी है । लेकिन उनकी रिलेशनशिप ने काफ़ी बुरा मोड़ ले लिया । बता दें कि, कंगना और ॠतिक कभी रिलेशनशिप में हुआ करते थे लेकिन फ़िर दोनों में ब्रेक-अप हो गया । ब्रेकअप से आहत कंगना ने ऋतिक पर कई आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे । दोनों का झगड़ा कोर्ट-कचहरी तक पहुंच गया । दोनों के बीच का विवाद इतना बड़ा बन गया था कि ये नेशनल मीडिया की हेडलाइन बन गया था ।

कंगना रनौत ने फ़िर ॠतिक रोशन को बनाया निशाना

कंगना, जो अपने बेबाक-बेखौफ़ अंदाज के लिए ज्यादा जानी जाती है, ने एक बार फ़िर ॠतिक को अपना निशाना बनाया है । हाल ही में मीडिया से मुखातिब होते हुए जब कंगना से विकास बहल को मिल रहे नोटिस और उन पर लग रहे नए आरोपों के बारें में सवाल किया गया तो कंगना ने कहा कि, 'विकास बहल के साथ जो हो रहा है वह बिल्कुल सही हो रहा है । विकास के अलावा और भी लोगों का नाम जो सामने आ रहा है, सबके ऊपर कार्यवाही होनी चाहिए ।'

इसके बाद कंगना ने ॠतिक का नाम लिए बगैर उन पर भी निशाना साधा और कहा, 'उन लोगों को भी सजा मिलनी चाहिए जो कि अपनी बीवियों को एक ट्रॉफी की तरह रखते हैं, वही उन्हें अपनी जिंदगी में खूबसूरत जवान लड़की चाहिए, जिसे वो 'मिस्ट्रेस रखैल' बनाकर रखते हैं । हालांकि, जब मीडिया ने कंगना से यह सवाल किया कि उनका इशारा किस तरफ है ? इस पर उन्होंने कहा, 'ऑफकोर्स मेरा इशारा ॠतिक रोशन की तरफ है । उनके साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए । ऐसे लोगों को बायकॉट करना चाहिए ।''

कंगना ने इस ओर इशारा किया कि फिल्म इंडस्ट्री को यौन शोषण के मामले में आरोपियों को के खिलाफ और भी काम करने की जरूरत है ।

बॉक्सऑफ़िस पर होगी ॠतिक-कंगना की भिड़ंत

दिलचस्प बात ये है कि, अगले साल की शुरूआत में बॉक्सऑफ़िस पर कंगना और ॠतिक की भिड़ंत देखने को मिलेगी । अगले साल जनवरी में जहां कंगना की आगामी ऐतिहासिक पीरियड फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी, रिलीज होगी, वहीं ॠतिक की सुपर 30 भी इसी दौरान सिनेमाघरों में दस्त देगी ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: यौन अपराधों से घिरे सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल पर फ़ूटा ऋतिक रोशन का गुस्सा

इसी के साथ आपको बता दें कि ॠतिक की सुपर 30, को यौन आरोपों से घिरे विकास बहल ने निर्देशित किया है । जब विकास बहल के आरोप सामने आए तो खुद ॠतिक ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ़ बोला और इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा है और अपराधी को सजा देने पर जोर दिया है ।