मानव मानस की गहराइयों में एक रोलर-कोस्टर सवारी के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर कर्तम भुगतम 17 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । यह फिल्म पूरे भारत में 5 भाषाओं में रिलीज होगी । प्रशंसित फिल्म निर्देशक सोहम पी. शाह जिन्होंने पहले काल और लक बनाई, वह फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे । वहीं फ़िल्म में प्रतिभाशाली अभिनेता श्रेयस तलपड़े, विजय राज़, मधु और अक्षा परदासानी लीड रोल्स में नज़र आयेंगे । कर्तम भुगतम एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक अपनी सीटों से बांधे रखेगी ।

श्रेयस तलपड़े और विजय राज की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर कर्तम भुगतम 17 मई को थिएटर में होगी रिलीज

श्रेयस तलपड़े, विजय राज़ की कर्तम भुगतम

ज्योतिष और कर्म के प्राचीन सार्वभौमिक सत्यों को जोड़ते हुए, फिल्म यह बताती है कि कैसे हर कार्य के कुछ निश्चित परिणाम होते हैं, जो सदियों पुरानी हिंदी कहावत "जैसा करोगे, वैसा भरोगे" (जैसे तुम बोओगे, वैसा ही काटोगे) को दोहराते हैं।

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए, निर्देशक सोहम पी. शाह ने कहा, “कर्तम भुगतम एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो कर्म की जटिल कार्यप्रणाली से संबंधित है। शनि ग्रह द्वारा शासित एक वर्ष में, जिसे कर्म के भगवान के रूप में जाना जाता है, हमारी फिल्म ज्योतिष और मानव भाग्य के बीच गहरे संबंध की बात करती है ।

मुख्य अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने फ़िल्म को लेकर अपना उत्साह ज़ाहिर करते हुए कहा, “मेरे लिए, कर्तम भुगतम एक सार्वभौमिक सत्य का प्रतीक है - जो करोगे वही परिणाम के रूप में सामने आएगा। रहस्य इस बात की अप्रत्याशितता में निहित है कि कर्म कब और कैसे प्रकट होता है। जब मैंने फ़िल्म की कहानी सुनी और इसका बेहद इंटरेस्टिंग टाइटल सुना, मैं तुरंत फिल्म की ओर आकर्षित हो गया, फ़िल्म की कहानी इसके नाम की तरह ही अनोखी और रोचक है।

गांधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट द्वारा निर्मित कर्तम् भुगतम अपनी मनोरंजक कहानी, दिलचस्प पात्रों और रहस्यमय मोड़ के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

17 मई को रिलीज़ होने वाली कर्तम भुगतम पूरे भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ होगी।