बॉलीवुड के लोकप्रिय सुपरहीरो फ़्रेंचाइज़ी कृष की चौथी किस्त को लेकर फ़ैंस के बीच बहुत एक्साइटमेंट हैं । लेकिन मेकर्स की और से अभी तक कृष 4 को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई थी। लेकिन अब कृष 4 को लेकर अपडेट सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि, डायरेक्टर राकेश रोशन ने कृष 4 को फ़्लोर पर लाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है । खबरों के मुताबिक़, राकेश रोशन और ऋतिक रोशन वॉर 2 की शूटिंग के साथ ही कृष 4 के लिए भी तैयार करेंगे । कृष 4 के लिए की जाने वाली तैयारी के लिए ऋतिक ने अपनी टाइमिंग फिक्स कर ली है । कहा जा रहा है कि, राकेश और ऋतिक रोशन इस बार एक ऐसी स्टोरी देना चाहते हैं, जो लोगों की सोच और उम्मीद से भी परे हो ।

कृष 4 को स्टार्ट करने के लिए ऋतिक रोशन और राकेश रोशन की तैयारी फ़ाइनल स्टेज में ; नई टेक्नोलॉजी की कहानी के साथ 2025 से शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग

कृष 4 के लिए ऋतिक रोशन की तैयारी पूरी

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक अगले साल यानी 2025 में कृष 4 की शूटिंग शुरू करेंगे । फिल्म के प्लॉट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इतना जरूर है कि इस बार की मूवी में इंटरगैलेक्टिक ट्रैवल यानी कि गैलेक्सी पोर्शन को ज्यादा से ज्यादा एक्सप्लोर किया जा सकता है ।   

इससे पहले फिल्म की कहानी में कहा गया था कि कृष 4 अंतरिक्ष यात्रा के दायरे का पता लगाएगी । रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टीम ने खोजबीन की है और बाद में बहुत सारे विचारों को फ़ाइनलाइज किया है । निर्माताओं को यकीन है कि अगर कहानी काम नहीं करती है तो वे इसके साथ आगे नहीं बढ़ेंगे। यही कारण है कि उन्होंने सुपरहीरो की यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए सही कहानी खोजने में कई महीने लगा दिए हैं।

फिल्म फ्रेंचाइजी की शुरुआत फ़िल्म कोई मिल गया से हुई, जिसमें प्रीति जिंटा और रेखा मुख्य भूमिका में थीं । इसकी दूसरी किस्त कृष में ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में नज़र आईं थी । कृष 3 में भी यह जोड़ी बरकरार रही थी । और अब सभी को कृष 4 का बेसब्री से इंतज़ार है ।