कंगना रनौत जो अपनी प्रतिभा कौशल के अलावा अपने बेबाकीपन की वजह से खासतौर पर जानी जाती है । कंगना की बयानबाजी का शिकार बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां हो चुकी है । अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी की जबरदस्त सफ़लता के बाद कंगना सफ़लता के शिखर पर है । इस फ़िल्म में कंगना रनौत ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई 'मर्दानी' का किरदार निभाया था । लेकिन लगता है कंगना अपने 'मर्दानी' किरदार से अभी तक बाहर नहीं आ पाई है इसलिए एक के बाद एक हर किसी को अपना निशाना बना रही है । भारत-पाक मुद्दे पर भी कंगना ने कई सेलिब्रिटी पर हमला बोला और उन्हें देशभक्ति का पाठ पढ़ाया । लेकिन अब कंगना ने चुप रहने का फ़ैसला किया है ।

चुप रहकर कंगना रनौत देंगी खुद को सबसे बड़ा बर्थडे प्रेजेंट, 10 दिनों तक नहीं करेंगी किसी से बात

 

अपने जन्मदिन से पहले 10 दिन तक चुप रहेंग़ी कंगना रनौत

23 मार्च को कंगना अपने बर्थडे का ग्रैंड सेलिब्रेशन करने जा रही है और इस बार कंगना अपना जन्मदिन अपने होम टाउन मनाली में मनाने वाली है । यहां उनके साथ उनका पूरा परिवार होगा । लेकिन अपने बर्थडे से पहले कंगना ने अपने लिए एक अनोखा सरप्राइज प्लान किया है और वो सरप्राइज प्लान ये है कि वह अपने जन्मदिन से पहले 10 दिन तक मौन रहेंग़ी यानी कि वह किसी से बात नहीं करेंगी ।

दरअसल कंगना 23 मार्च को होने वाले अपने बर्थडे के 10 दिन पहले कोयंबटूर में स्पेशल मेडिटेशन के लिए जा रही हैं । कंग़ना के मुताबिक, यह मेडिटेशन काफ़ी एडवांस है । कंगना इसकी प्लानिंग काफ़ी लंबे वक्त से कर रही थी । लेकिन अब जाकर ये पूरा होने जा रहा है । कंगना के मुताबिक, मौन रहना एक बड़ा कमिटमेंट है, यही उनके लिए सबसे बड़ा बर्थडे प्रेजेंट है ।

BehindTheScenes : 'चल मेरे घोड़े टिक-टिक' की तरह थी मणिकर्णिका में कंगना रनौत की घुड़सवारी (Watch Video)

कंगना के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर कंगना वापस आकर अश्विनी अयैर की आगामी फ़िल्म पंगा की तैयारियों में जुट जाएंगी । कंगना इस फ़िल्म में कबड्डी खेलती हुई नजर आएंगी । इसके लिए उन्हें खासी तैयारी की जरूरत होगी ।