ऐसा पहली बार नहीं है जब हम अक्षय कुमार को माइक पर गाते हुए देखेंगे । फ़िल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार ऑलराउंडर के रूप में जाने जाते है । हर तरह की शैली की फ़िल्मों में शानदार प्रदर्शन करने के अलावा अक्षय अब अपनी आगामी फ़िल्म केसरी में एक गाने की कुछ लाइनों को गाते हुए भी नजर आएंगे । और यह गाना है 'अज सिंह गरजेगा' । देशभक्ति के जज्बे से भरी केसरी की कहानी, सारागढ़ी के युद्ध पर बेस्ड है जहां, 21 सिख, 10 हज़ार अफगानियों से युद्ध करते हैं । अक्षय इस फ़िल्म में हवलदार सिंह का किरदार निभा रहे है, जो इंडो-ब्रिटिश आर्मी का नेतृत्व करता है ।

केसरी के गाने 'अज सिंह गरजेगा' में अक्षय कुमार की आवाज रोंगटे खड़े कर देगी

अक्षय कुमार ने केसरी के इस गाने की कुछ लाइन को गाया है

अक्षय के साथ इस फ़िल्म में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी । अक्षय ने इस गाने की कुछ लाइनों को गाया है । इसकी झलक खुद अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर दी । अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा, '#Kesari, का अगला सॉंग पावर और पराइड से भरा है... मैं इस गाने की दो पंक्तियां गाने से खुद को रोक नहीं सका । यहां देखें गाने का टीजर, कल आगे पूरा गाना ।'

अक्षय द्दारा शेयर किए इस वीडियो को देखिए ;-

यह भी पढ़ें : CONFIRMED: अक्षय कुमार अब बनेंगे पृथ्वीराज चौहान, शूटिंग इसी साल से होगी शुरू

केसरी की बात करें तो यह फ़िल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी इस फ़िल्म को अनुराग सिंह ने निर्देशित किया है । यह फ़िल्म पहले ही काफ़ी प्रत्याशा जगा चुकी है इसलिए निश्चितरूप से यह फ़िल्म साल 2019 की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है ।