Kajol-1

हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री काजोल, जो पिछले साल रोहित शेट्टी की फ़िल्म दिलवाले में शाहरुख खान के साथ नजर आईं और फ़िर उसके बाद किसी भी फ़िल्म में नजर आईं, जल्द ही फ़िल्मों में वापसी करने वाली हैं । आपको लग रहा होगा कि काजोल अपनी नई बॉलीवुड फ़िल्म में बारें में जल्द ही कोई ऐलान करेंगी, तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि इस बार काजोल किसी हिंदी नहीं बल्कि तमिल फ़िल्म में नजर आने वाली हैं । जी हां, सभी को हैरान करते हुए काजोल तमिल फ़िल्म 'वैल्ला ईल्ला पट्टाथारी 2' (उर्फ़ वीआईपी 2) में नजर आने वाली हैं । दक्षिण के फ़िल्ममेकर वेलराज की सुपरहिट फ़िल्म 'वैल्ला ईल्ला पट्टाथारी' जो कि धनुष की हिट फिल्मों में से एक है,और अब इसके सीक्वल में काजोल एक महत्वपू्र्ण रोल में नजर आएंगी ।

वीआईपी 2, में काजोल दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री के अभिनेता धनुष के साथ नजर आएंगी । आपको बता दें कि काजोल कॉलीवुड में करीब दो दशक बाद कमबैक कर रही हैं > गौरतलब है कि काजोल की पिछली तमिल फिल्म 1997 में आई थी जिसमें उन्होंने अरविंद स्वामी और प्रभु देवा के साथ काम किया था । फिल्म का नाम था 'मिनसारा कानावू' जिसे कॉलीवुड में काफी पसंद किया गया । 'मिनसारा कानावू' बड़ी हिट रही और ए आर रहमान के गानों ने कई आवार्ड जीते । रजनीकांत के आशिर्वाद से वीआईपी 2 की शूटिंग चेन्नई में शुरू हो चुकी है । फ़िल्म के मुहुर्त पर सुपरस्टार रजनीकांत मौजूद थे और उन्होंने ही फिल्म का पहला फ्लैप दिया फ़िल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी ।

Kajol-2

काजोल ने ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग के पहले दिन की एक झलकी शेयर की । उन्होंने लिखा, 'आखिरकार फोटोशूट का पहला दिन । 20 साल बाद तमिल उद्योग में वापसी । एक नई टीम ।' एक तस्वीर में काजोल धनुष और ऐक्ट्रेस सौंदर्या के साथ खुद नजर आ रही हैं । वहीं दूसरी तरफ़ सौन्दर्या ने भी एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा, “#PhotoShoot with the one and only @KajolAtUN mam & our very own #Raghuvaran @dhanushkraja can’t get better than this !!!! #Vip2”.

वीआईपी 2, जो द्विभाषी फ़िल्म है, को तमिल और तेलगु दो भाषाओं में शूट किया जाएगा और इसे रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या डायरेक्ट करेंगी । इसमें धनुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । काजोल और धनुष के आलावा इस फिल्म में विवेक और अमाला पॉल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे ।