Jolly-LLB-2-5

साल 2016 में एक के बाद एक हिट फ़िल्म देने के बाद अब अक्षय कुमार साल 2017 में भी धूम मचाने को तैयार है । अगले साल अक्षय कुमार अपनी व्यंगात्मक कोर्टरुम ड्रामा फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 लेकर आ रहे हैं । इस फ़िल्म का ट्रेलर डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज हो गया है जिसने आते ही सुर्खिया बटोर ली । अब हमने सुना है कि जॉली एलएलबी 2 का ट्रेलर आमिर खान की आगामी फ़िल्म दंगल के साथ जोड़ा जाएगा ।

सूत्रों के मुताबिक, दंगल इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । जैसा की सब जानते हैं कि यह फ़िल्म इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है इसलिए आमिर खान और अक्षय कुमार इस बात से बहद संतुष्ट हैं कि दंगल के जरिए जॉली एलएलबी 2 का ट्रेलर व्यापक रूप से दर्शकों पर पहुंचेगा । सूत्रों के मुताबिक, हालांकि जॉली एलएलबी 2 को रिलीज होने में अभी पूरे 50 दिन बाकी है इसलिए एक तरह से ठीक नहीं हो सकता था । लेकिन दंगल के साथ इसका ट्रेलर जोड़ने का मकसद यही है कि दंगल थिएटर में लंबे समय तक चलेगी और इसका फ़ायदा अक्षय की फ़िल्म को होगा साथ ही फ़िल्म का प्रमोशन भी हो जाएगा ।

हमारे सूत्र आगे बताते हैं कि यह दोनों ही फ़िल्में पारिवारिक फ़िल्में हैं इसलिए दोनों ही फ़िल्मों के लिए दर्शकों का बराबर ही चार्म होगा । दंगल हरियाणा की पृष्ठभूमि पर सेट है जो कि एक बायोपिक है । जबकि जॉली एलएलबी 2 एक व्यंगात्मक कॉमेडी है जो लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित है । आमिर और अक्षय, दोनों ही अपनी-अपनी फ़िल्मों में साधारण किरदार निभा रहे हैं जोइ बाद में सभी बाधाओं के बावजूद कुछ असाधारण कर देते हैं । दोनों ही फ़िल्में वास्तविकता से जुड़ी हुईं है ।

जॉली एलएलबी 2 के ट्रेलर में अक्षय कुमार एक वकील की भूमिका में नजर आते हैं और यह पूछते हुए दिख रहे हैं कि सलमान की शादी कब होगी । निर्देशक सुभाष कपूर की फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 को फ़ोक्स स्टार स्टूडियो द्दारा प्रोड्यूस किया गया है । इसमें अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 10 फ़रवरी 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।