टोलीवुड ब्यूटी काजल अग्रवाल, जो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सीता के रिलीज़ की तैयार कर रही हैं, ने कमल हासन अभिनीत फ़िल्म इंडियन 2 के बंद होने की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी । बता दें कि इंडियन 2 में काजल अग्रवाल अभिनेता कमल हासन के अपोजिट नजर आने वाली है । और इस फ़िल्म को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि, निर्माता और निर्देशक के बीच लड़ाई होने के कारण, इंडियन 2 ठंडे बस्ते में चली गई है । लेकिन अब खुद काजल अग्रवाल ने इन खबरों को महज अफ़वाह बताया है ।

काजल अग्रवाल ने किया खुलासा, रूकी नहीं है कमल हासन अभिनीत इंडियन 2

काजल अग्रवाल ने इंडियन 2 के बंद होने की खबरों को नकारा

इंडियन 2 के बारें में बात करते हुए काजल ने खुलासा किया कि, वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं । उन्होंने कहा कि वह 1 जून से ही शूटिंग शुरू कर देंगी । इसी के साथ काजल ने फ़िल्म में कमल हासन के साथ काम करने को लेकर भी उत्साह जताया ।

पिछली खबरों के मुताबिक, इंडियन 2 बंद होने के कई कारण सामने आए थे उसमें एक कारण बताया जा रहा था कि निर्देशक कमल के मेकअप और लुक से खुश नहीं थे । इसलिए फ़िल्म रोक दी गई । जबकि दूसरा कारण बताया गया कि, शंकर और फिल्म के निर्माता लायका प्रोडक्शन के बीच फिल्म के बजट को लेकर कुछ कहासुनी हो गयी थी ।

बड़ा बजट बना वजह

बता दें कि, लायका और शंकर ने रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म रोबोट 2.0 के लिए भी हाथ मिलाया था मगर आखिरी वक़्त में बजट आगे निकल गया और इसलिए लायका नहीं चाहती है कि इंडियन 2 के साथ भी ऐसा हो । मगर शंकर इस फिल्म पर बड़ी कीमत खर्च करना चाहते हैं इसलिए शूटिंग रोक दी गयी ।

लेकिन अब काजल ने इस सभी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है । काजल ने साफ़ किया कि फिल्म बड़े बजट पर ही बन रही है जैसा निर्माताओं ने चाहा था ।

यह भी पढ़ें : काजल अग्रवाल का ऐसा बोल्ड अवतार पहले कभी नहीं देखा होगा

एस शंकर द्दारा निर्देशित फ़िल्म इंडियन 2 में, कमल हासन का रोल और दमदार होगा जो सिस्टम को भ्रष्ट करने वालों को दंडित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं । बता दें कि इंडियन में कमल हसन, मनीषा कोईराला और उर्मिला मातोंडकर ने मुख्य किरदार निभाया था और अब इंडियन 2 में कमल के साथ काजल और सिद्धार्थ मुख्य भूमिका निभा रहे है । गौरतलब है कि इंडियन फ़िल्म से कमल को उनके शानदार अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरुस्कार से नवाजा गया था ।