जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी अभिनीत गैंगस्टर ड्रामा मुंबई सागा की शूटिंग लॉकडाउन लागू होने से पहले ही खत्म हो चुकी थी । और इन दिनों फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है । संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी मुंबई सागा में जॉन अब्राहम नामी गैंगस्टर के रूप में नजर आएंगे । बताया जा रहा है जॉन इस फ़िल्म में चार अलग-अलग लुक में नजर आएंगे । जहां जॉन के अलग-अलग लुक्स फ़िल्म की प्रत्याशा को बढ़ा रहे हैं वहीं इमरान हाशमी का पुलिस ऑफ़िसर किरदार भी फ़िल्म की उत्सुकता का कारण बन रहा है । हमने सुना है कि मेकर्स मुंबई सागा को थिएटर में रिलीज न करके डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं । इतना ही नहीं इसके लिए मेकर्स की स्ट्रीमिंग दिग्गज अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ डील भी लॉक हो गई है ।

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की गैंगस्टर ड्रामा मुंबई सागा डायरेक्ट OTT पर होगी रिलीज, अमेजॉन प्राइम ने दिया बड़ा ऑफ़र ?

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुंबई सागा डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर

खबरों की मानें तो, अमेजॉन प्राइम वीडियो ने काफ़ी अच्छी धनराशि देकर मुंबई सागा के राइट्स खरीदे जा रहे हैं । इंडस्ट्री के करीबी सूत्र ने बताया, “अमेजॉन ने मुंबई सागा के अधिकारों को खरीदने के लिए बड़ी धनराशि का भुगतान किया है ।” जब सूत्र से इस डील की तय धनराशि के बारें में और क्या मेकर्स व अमेजॉन ने इस डील साइन को साइन कर लिया, के बारें में पूछा गया तो सूत्र ने बताया, “अभी डील को लेकर बातचीत जारी है । लेकिन अमेजॉन द्दारा किए गए ऑफ़र से मुंबई सागा के मेकर्स काफ़ी खुश हैं । अब तो बस पेपर पर साइन होना बाकी रह गया है बस ।”

हालांकि अभी इस बारें में ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है लेकिन सूत्रों का कहना है कि अमेजॉन प्राइम वीडियो जल्द ही इस फ़िल्म को अपनी रिलीज होने वाली फ़िल्मों की सूची में जोड़ने वाली है और इसी के साथ फ़िल्म का प्रमोशन भी शुरू हो जाएगा ।

फ़िल्म की बात करें तो मुंबई सागा की कहानी 1980-90 के दशक में सेट है, जब बॉम्बे, मुंबई में बदल रहा था । फिल्म की कहानी 90 के दशक में मुंबई में फैले अंडरवर्ल्ड की कहानी पर आधारित है । इस फ़िल्म में जॉन के अपोजिट अभिनेत्री काजल अग्रवाल नजर आएंग़ी । संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बनी मुंबई सागा को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर ने प्रोड्यूस किया है। इस फ़िल्म में जॉन और इमरान के अलावा प्रतीक बब्बर, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और शरमन जोशी भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।