साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर देने के बाद अभी तक ॠतिक रोशन ने अपनी अगली फ़िल्म का अनाउंसमेंट नहीं किया । लेकिन ॠतिक रोशन के पास कई फ़िल्मों के ऑफ़र्स हैं । वहीं ॠतिक की सुपरहीरो ड्रामा कृष की चौथी किश्त, कृष 4 भी लगातार चर्चा में बनी हुई है । राकेश रोशन कृष 4 को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं इसलिए इस फ़िल्म के अनाउंसमेंट में इतना समय लग रहा है । हमने कुछ दिनों पहले आपको बताया था कि कृष 4 में केवल ॠतिक रोशन ही सुपरहीरो के रूप में नहीं दिखाई देंगे बल्कि इसमें महिला सुपरहीरो भी नजर आएगी । और अब हमें पता चला है कि ॠतिक कृष 4 में चार नहीं बल्कि ट्रिपल रोल में दिखाई देंगे ।

कृष 4 में ॠतिक का होगा ॠतिक से ही मुकाबला, सुपरहीरो के साथ सुपरविलेन भी बनेंगे ॠतिक रोशन

ॠतिक रोशन बनेंगे सुपरहीरो और सुपरविलेन दोनों

जहां कृष सीरिज की पिछली फ़िल्मों में अभिनेता ने डबल रोल निभाए थे, एक कृष का और दूसरा रोहित का । तो अब इसकी चौथी किश्त में जादू और रोहित भी नजर आएंगे । ॠतिक के तीसरे रोल के बारें में सूत्र ने हमें बताया, “कृष 4 में ॠतिक न केवल मुख्य हीरो का रोल निभाएंगे बल्कि मुख्य विलेन का रोल भी निभाएंगे । फ़िल्म की कहानी को इस तरह से बनाया जा रहा है कि सुपरहीरो और सुपरविलेन दोनों के किरदार ॠतिक पर फ़िट बैठ जाएं । यदि ऐसा होता है तो फ़िनाले में ॠतिक का ॠतिक से सामना देखने को मिलेगा ।”

इससे पहले रजनीकांत की रोबोट 2.0 में ऐसा ही कुछ देखने को मिला था । इस फ़िल्म में रजनीकांत ने ही तीन रोल निभाए थे एक वैज्ञानिक का तो दूसरा अच्छे रोबोट का तो तीसरा बुरे रोबाट का । और अब राकेश रोशन भी इसी आइडिए को कृष 4 में अप्लाई करने की तैयारी कर रहे हैं ।