स्पोर्ट्स फ़िल्म 83 की शूटिंग के बाद रणवीर सिंह ने अपनी आगामी फ़िल्म जयेशभाई जोरदार की शूटिंग शुरू कर दी है । यशराज फ़िल्म्स की इस फ़िल्म में रणवीर सिंह, जयेशभाई जोरदार नाम के एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । जहां इस फ़िल्म में रणवीर सिंह के पिता के रोल के लिए बोमन ईरानी को कास्ट किया गया था वहीं अब उनकी मां के लिए भी एक्ट्रेस को फ़ाइनल कर लिया है ।

जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह की मां बनेंगी रत्ना पाठक शाह

रणवीर सिंह की मां बनेंगी रत्ना पाठक शाह

खबरों की मानें तो रत्ना पाठक शाह, जयेशभाई जोरदार में रणवीर की मां के रूप में नजर आएंगी । जयेशभाई जोरदार से निर्देशन के क्षेत्र में उतर रहे डायरेक्टर दिव्यांग ठाकुर रत्ना पाठक को फिल्म में लेने के लिए बहुत उत्साहित थे क्योंकि वह थिएटर से ही उनके बहुत बड़े फ़ैन रहे है ।

फ़िल्म से जुड़कर रत्ना काफ़ी खुश है । उन्होंने बताया कि, फ़िल्म में उन्हें अपना किरदार काफ़ी पसंद आया इसलिए उन्होंने इसके लिए हामी भरी । इसके अलावा उन्होंने कहा कि, इस फ़िल्म की कहानी में ना सिर्फ एक मैसेज है बल्क‍ि इसमें एक दिल भी है और ये उन बातों का जिक्र करती है जो उनके दिल के करीब है ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! अर्जुन रेड्डी फ़ेम शालिनी पांडे जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के साथ करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू

यशराज फ़िल्मस के होमग्राउन प्रोड्यूसर मनीष शर्मा द्दारा प्रोड्यूस जयेशभाई जोरदार को दिव्यांग ठक्कर निर्देशित करेंगे । दिव्यांग ठक्कर ने ही इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट को लिखा भी है ।