प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के लोकप्रिय शो, मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) की शूटिंग की । रजनीकांत ने इस शो की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रेंज में की थी । और रजनीकांत के बाद अब बॉलिवुड के एक और सुपरस्टार बेयर ग्रिल्स के इस सुपरहिट शो में नजर आएंगे । और ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सबसे फ़िट अभिनेता में शुमार अक्षय कुमार है । अक्षय कुमार आज से बेयर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड की शूटिंग करेंग़े ।

Man Vs Wild में रजनीकांत के बाद अब अक्षय कुमार बनेंगे बेयर ग्रिल्स के स्पेशल गेस्ट, कर्नाटक के जंगलों में करेंगे शूटिंग

अक्षय कुमार आज से शुरू करेंगे शूटिंग

बॉलिवुड में ऐक्शन हीरो के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले अक्षय आज 30 जनवरी से शो की शूटिंग शुरू करेंगे जिसके लिए उन्होंने अपने 6 घंटे दिए है । इसके लिए वह मैसूर भी पहुंच गए है । मैसूर एयरपोर्ट पर अक्षय को अपनी पूरी टीम के साथ देखा गया है । अक्षय बेयर के साथ बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग करेंगे ।

इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''अक्षय मैन वर्सेज वाइल्ड के गेस्ट बनने के लिए एकदम सही पसंद है । उनकी फ़िटनेस, फ़ुर्तीलापन और ऊर्जा उन्हें ऐसे डेयरिंग सर्वाइवल शो का हिस्सा बनने के लिए फ़िट बनाती है । वह जंगल के बीच उछलकूद करने में जरा भी पीछे नहीं हटेंगे । हमें इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है ।''

Man Vs Wild में रजनीकांत के बाद अब अक्षय कुमार बनेंगे बेयर ग्रिल्स के स्पेशल गेस्ट, कर्नाटक के जंगलों में करेंगे शूटिंग

मोदी भी नजर आ चुके हैं इस शो में

बता दें कि, बेयर ग्रिल्स के इस शो में पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आए थे । बेयर ने मोदी के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में इस शो की शूटिंग की थी । और इसके बाद साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी हाल ही में बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आए ।

रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में शूटिंग की । खबर आई थी कि शूटिंग के दौरान रजनीकांत घायल हो गए लेकिन फ़िर बेयर ग्रिल्स ने इस पर सफ़ाई दी थी । खबरें तो ये भी आई कि, इस शो की शूटिंग करने को लेकर कुछ कार्यकर्ताओं वहां मौजूद जानवरों की फिक्र जताते हुए रजनीकांत के खिलाफ आंदोलन भी किया ।

खबरों की मानें तो, शो ‘Man Vs Wild’ की टीम को बेंगलुरु में अधिकारियों द्वारा दिसंबर 2019 में अनुमति दी गई थी । हालांकि क्रू टीम को केवल कैमरों और कुछ उपकरणों के उपयोग की अनुमति दी गई थी । टीम को जनरेटर, विस्फोटक, फ्लैश लाइट, रिफ्लेक्टर आदि ले जाने वाले भारी वाहनों का उपयोग करने की उन्हें सख्त मनाही थी ।