अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी पहली ऐतिहासिक फ़िल्म पृथ्वीराज का ऐलान कर अपने फ़ैंस को खुश कर दिया था । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार हिंदू सम्राट पृथ्वीराज सिंह चौहान के किरदार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म पृथ्वीराज सिंह चौहान की जीवन गाथा पर बेस्ड होगी । यशराज प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म को डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित करेंगे । लेकिन अब अक्षय की इस फ़िल्म पर सकंट के बादल घिरते हुए नजर आ रहे है ।

अक्षय कुमार की ऐतिहासिक फ़िल्म पृथ्वीराज पर घिरे सकंट के बादल, पूर्व डाकू ने दी धमकी

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज पर घिरे सकंट के बादल

दरअसल, चम्बल के पूर्व डाकू मलखान सिंह ने अक्षय को उनकी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ ना करने की चेतावनी दी है । अक्षय, राजपूत शूरवीर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं और मलखान सिंह का कहना है कि उनके पूर्वज खेत सिंह को भी इस फिल्म की कहानी का हिस्सा बनाया जाए । उनका कहना ये भी है कि अगर अक्षय ने ऐसा नहीं किया तो वे जरूरत पड़ने पर कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे । मलखान के मुताबिक खेत सिंह पृथ्वीराज चौहान के दरबार के मुख्य लोगों में से एक थे ।

मलखान ने अपने बारें में बात करते हुए यह भी बताया कि वे कभी भी डाकू नहीं थे बल्कि बाग़ी थे जिसे न्याय नहीं मिला इसी वजह से बोगी बन गए थे ।

यह भी पढ़ें : Prithviraj: अक्षय कुमार के जन्मदिन पर हुआ उनकी पहली ऐतिहासिक फ़िल्म पृथ्वीराज का ऐलान, बनेंगे सम्राट पृथ्वीराज चौहान

डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी, जिसने टीवी सीरियल चाणक्य को निर्देशित किया था, के निर्देशन में बन रही पृथ्वीराज अगले साल 2020 में दीवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।