विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की ड्रीम वेडिंग राजस्थान में सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में संपन्न होगी । विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ पहले भारतीय हिंदू रीति-रिवाजों से शादी करेंगे उसके बाद व्हाइट वेडिंग करेंगे । विकी और कैट की शादी के फ़ंक्शन 7 दिसंबर से शुरू होंगे और 10 दिसंबर तक चलेंगे । इसके बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शल दिया जाएगा जिसकी डेट अभी फ़ाइनल नहीं की गई है । विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी के बारें में हर कोई हर चीज जानना चाहता है । इसी बीच खबरों में कहा जा रहा है कि शादी के बाद कैटरीना के गृह प्रवेश की रस्म सबसे पहले विकी के नए किराए के घर में संपन्न होगी ।

रॉयल वेडिंग के बाद विकी कौशल के इस किराए के घर में होगी कैटरीना कैफ़ के गृह प्रवेश की रस्म ; इस लग्जरी अपार्टमेंट का किराया 8 लाख रु प्रति महीना

विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की ड्रीम वेडिंग

विकी का ये किराए का घर जुहू के राजमहल बिल्डिंग में स्थित है । 5000 स्क्वायर फ़ीट का 4 बीएचके एक सी फ़ेसिंग अपार्टमेंट है । विकी ने इसी साल जुलाई के महीने में आठवी मंजिल पर ये घर किराए पर लिया था जिसका महीने का किराया 8 लाख रु है । शादी के बाद, विकी कैटरीना दोनों अपने नए घर में चले जाएंगे और यहीं पर शादी के बाद कैटरीना के गृहप्रवेश की रस्म होगी । बता दें कि यहां अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के भी अपार्टमेंट्स हैं । गृहप्रवेश की रस्म की तैयारी मुंबई में पहले से ही चल रही है ।

8 लाख रु प्रति महीना किराया

खबरों की मानें तो, विकी और कैट ने इस घर को अगले 5 सालों के लिए किराए पर लिया है । इसके लिए दोनों ने 1.75 करोड़ रुपये के करीब डिपॉजिट मनी दी है । शुरुआती 36 महीनों में जहां इसका किराया 8 लाख रुपये प्रति माह रहेगा वहीं अगले 12 महीनों के लिए वे 8.40 लाख रुपये प्रति माह और शेष 12 महीनों के लिए 8.82 लाख रुपये प्रति माह का किराया देना होगा । इस लेविश 4 बीएचके अपार्टमेंट में एक बड़ा सा लिविंग रूम है, एक अलग से डाइनिंग एरिया है, एक पूजा रूम, पाउडर रूम, 6 वॉश रूम और 2 सर्वेंट रूम है ।

बताया जा रहा है कि इस शादी में दोनों के परिवार और फैमिली फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शिरकत करेंगे । इंड्स्ट्री के बाकी लोग जो शादी अटेंड नहीं करेंगे, उनके लिए कपल बाद में एक ग्रैंड रिसेप्शन देगा । विकी और कैट की शादी में 120 गेस्ट शामिल होंगे और आने वाले मेहमानों को नो मोबाइल फोन पॉलिसी का पालन करना होगा ।

बता दें कि विकी और कैटरीना की शादी में शामिल होने के लिए मेहमान सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल पहुंच रहे हैं ।