महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से  बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं । हाल ही में दोनों ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई के दौरान अपने बयान दर्ज कराए थे । दोनों की ओर से अदालत में दिए गए स्टेटमेंट अब सामने आ गए हैं । जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही ने सुकेश और उनकी एक्टिव असोसिएट पिंकी ईरानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं । उनका कहना है कि सुकेश, पिंकी द्वारा ही एक्ट्रेसेस को फंसाता है ।   

1db65538-197d-4618-bace-188d6ed02c34

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह  बनीं जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ नोरा के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडीस भी गवाह बन चुकी हैं ।  कोर्ट को दिए अपने बयान में नोरा ने कहा कि सुकेश अपनी करीबी पिंकी ईरानी के जरिए ही अपनी बात नोरा तक पहुंचाता था । नोरा के मुताबिक सुकेश ने उनसे अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहा था और इसके बदले वो उन्हें अलीशान घर और महंगा लाइफस्टाइल देने की बात कहता था । 

इतना ही नहीं जैकलीन के साथ-साथ नोरा ने भी सकेश पर कई आरोप लगा । नोरा ने अपने बयान में कहा, “एक इवेंट के दौरान मैं लीना नाम की महिला से मिली थी । मैं नहीं जानती थी कि सुकेश कौन है । बस इतना पता था कि यह शख्स एलएस क़र्पोरेशन के लिए काम करता है । मेरा कोई भी पर्सनल कॉन्टैक्ट नहीं था और न ही मेरी कभी पर्सनली बात हुई । पिंकी ने मेरे कजिन को कहा कि जैकलीन लाइन में इंतजार कर रही हैं, लेकिन सुकेश नोरा को चाहते हैं कि वह उनकी गर्लफ्रेंड बनें और उन्हें सारी सुख- सुविधाएं मिलें । जब ईडी ने मुझे नोटिस भेजा, तब मुझे सुकेश के बारे में पता चला कि वह महाठग है । मुझे सुकेश की सच्चाई के बारे में पता ही नहीं था । मुझे बाद में पता चला कि सुरेश, सुकेश है । वह और उसकी पत्नी दोनों ही महाठग हैं और 200 करोड़ के स्कैम में इनका हाथ है ।

वहीं जैकलीन ने अपने स्टेटमेंट में कहा की सुकेश ने उनके इमोशन्स के साथ खेला और उनकी जिंदगी को तबाह किया है । जैकलीन ने सकेश पर मिसलीड करने और उनके करियर को खराब करने के भी आरोप लगाए हैं ।  अभिनेत्री ने यह भी बताया है कि सुकेश कॉल और वीडियो कॉल के जरिए उनसे कॉन्टैक्ट करता था । उसने एक बार भी यह लगने नहीं दिया कि वह एक ठग है । जैकलीन ने अपने बयान में बताया है कि जब वह केरल गई थीं तो उसने अपना प्राइवेट जेट दिया था । साथ ही उसने हेलीकॉप्टर राइड भी कराई थी । अभिनेत्री के मुताबिक वह केवल दो बार उससे मिली थीं । 

बता दें कि इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) द्वारा की जा रही है । टीवी एंकर पिंकी ईरानी के खिलाफ आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की गई है, जिस पर तिहाड़ जेल के अंदर कई अभिनेत्रियों को महाठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाने का आरोप है ।