हाल ही में जब वी मेट की टीम ने फ़िल्म के दस साल पूरे होने का जश्न मनाया । और अब हमने सुना है कि इस फ़िल्म के एक्टर-डायरेक्टर ने एक बार फ़िर भविष्य के लिए एक दूसरे के साथ सहयोग करने का फ़ैसला किया है । शाहिद कपूर, जिसने फ़िल्म जब वी मेट में मेल लीड, आदित्य कश्यप का किरदार निभाया था, और इम्तियाज अली , जिसने यह फ़िल्म निर्देशित की, एक बार फ़िर एक प्रेम कहानी के लिए साथ आएंगे ।

दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों, जो साल 2007 में आई इस कल्ट फ़िल्म के मुख्य पार्ट थे, ने जब वी मेट के बाद एक दूसरे के साथ कोई काम नहीं किया था । लेकिन अब इन दोनों ने फ़िर से साथ काम करने का फ़ैसला किया है । और एक रॉम-कॉम फ़िल्म के लिए हाथ मिलाया है और हमने सुना है कि इम्तियाज ने शाहिद के अपोजिट लीडिंग लेडी की खोज भी शुरू कर दी है ।

खबरों के अनुसार, शाहिद कपूर ने स्वीकारा की जब वी मेट ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई । इसके अलावा शाहिद ने बताया कि उन्हें आदित्य कश्यप का किरदार निभाकर बहुत मजा आया । साथ ही शाहिद ने इम्तियाज का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इम्तियाज ने उन्हें शांत, जटिल और कई शख्सियत रखने वाले आदित्य कश्यप का किरदार निभाने का अवसर दिया । उन्होंने यह भी कहा कि उस समय इम्तियाज भी नए थे और आज उन्हें एक प्रतिभाशाली फ़िल्ममेकर के रूप में देखना वाकई बहुत अच्छा लगा ।

वहीं दूसरी तरफ़, उनकी आगामी फ़िल्म के बारें में बात करें तो, उसके लिए कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म अप्रैल से मुंबई में शुरू होगी और बड़े पैमाने पर भारत और विदेश में शूट की जाएगी ।