पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ मुंबई छोड़कर अपने पुश्तैनी, पटौदी पैलेस (मध्यप्रदेश) में रहने जा रहे हैं । लेकिन जब मैंने सैफ अली खान से इस बारें में बात की तो उन्होंने इन खबरों का सरासर गलत बताया । उन्होंने कहा कि उनका मुंबई छोड़ने का कोई प्लान नहीं है ।

सैफ अली खान ने किया क्लीयर, ‘मुंबई छोड़कर पटौदी पैलेस में शिफ़्ट होने का कोई प्लान नहीं’

सैफ अली खान नहीं छोड़ेंगे मुंबई

सैफ़ ने कहा कि, “फ़िलहाल मुंबई छोड़ने का कोई इरादा नहीं है । मुझे ये शहर बहुत पसंद है क्योंकि इसने मुझे बहुत कुछ दिया है । मुझे पटौदी पैलेस में रहना भी पसंद है क्योंकि वह इस दुनिया की सबसे सुकून देने वाली और खूबसूरत जगह है । हो सकता है जब मैं बूढ़ा हो जाऊं तो वहां समय बिताना ज्यादा पसंद करुं । लेकिन निकट भविष्य में तो बिल्कुल नहीं । अभी तो मेरा काम और पूरी जिंदगी मुंबई में है ।”

सैफ का कहना है कि मुंबई उनका दिल और घर है । “मुझे यह शहर बहुत पसंद है । इस शहर ने मुझे सब कुछ दिया है और यह वाकई सपनों का शहर है । सबसे अच्छे और सबसे कलात्मक फिल्म दिमाग यहां एक साथ होते हैं । यह मेरी महत्वाकांक्षाओं का ऑफ़िस है । मेरे बच्चें, टिम (तैमूर) का स्कूल, मेरी बहनें और पूरी दुनिया यहां है ।”

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: प्रभास की एपिक ड्रामा आदिपुरुष में सैफ अली खान बनेंगे खतरनाक विलेन

दरअसल, पिछले हफ्ते मुंबई के एक अखबार में छपे एक इंटरव्यू में सैफ के हवाले से लिखा गया है कि वह पटौदी को उनके भावी निवास के रूप में देख रहे थे ।