दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे जल्द ही शकुन बत्रा की आगामी फ़िल्म में एक साथ नजर आएंगे । फ़िल्म की शुरूआत में जब मेकर्स को अनन्या के अपोजिट अभिनेता की तलाश थी तब डीसीए टेलेंट धैर्य करवा को साइन किया गया । हालांकि मेकर्स ने अन्य नामों पर भी विचार किया था जिसमें से एक बुलबुल फ़ेम अविनाश तिवारी का नाम भी सामने आया था । लेकिन फ़िर मेकर्स ने अनन्या पांडे के अपोजिट धैर्य करवा को फ़ाइनल किया ।

शकुन बत्रा की फ़िल्म में दीपिका पादुकोण के साथ ईशान खट्टर को इसलिए साइन नहीं किया गया

दीपिका पादुकोण के साथ ईशान खट्टर नहीं धैर्य

शायद बहुत कम लोगों को पता होगा कि इस फ़िल्म में पहले ईशान खट्टर को भी कास्ट किया जा रहा था । लेकिन ऐसा नहीं हो पाया । जानकार सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “जब इस फ़िल्म के लिए दीपिका पादुकोण के अपोजिट सिद्धांत चतुर्वेदी को कास्ट किया गया था तो सब कुछ बदल गया । करण और ईशान के बीच कभी अच्छी बॉन्डिंग नहीं रही है । क्योंकि दोनों के बीच होने वाली डील कभी सक्सेसफ़ुल नहीं हो पाई । इसके अलावा फ़िल्म में धैर्य का जो किरदार है उसे दीपिका के किरदार के सतह इंटीमेट होना है । तो ऐसे में यदि दीपिका और ईशान की इंटीमेसी को दिखाते तो स्क्रीन पर ये देखना काफ़ी अजीब लगता । इसलिए शकुन को लगा कि दीपिका के आगे ईशान काफ़ी यंग लगेंगे इसलिए फ़िर धैर्य को कास्ट किया गया ।”

बता दें कि इस फ़िल्म में दीपिका एक फ़िटनेस इंस्ट्रक्टर की भूमिका में नजर आएंगी । फ़िल्म की कहानी के बारें में और जानकारी देते हुए सूत्र ने हमें बताया, “फ़िल्म की कहानी में दीपिका और अनन्या दोनों बहने हैं । जहां सिद्धांत दीपिका के अपोजिट नजर आएंगे वहीं धैर्य अनन्या के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगे । शकुन हमेशा जटिल संबंधों की कहानियों पर बेस्ड फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं और यह फ़िल्म उससे अलग नहीं है । और इस फ़िल्म में रिलेशनशिप में जटिलता तब आती है जब दीपिका अपनी छोटी बहन अनन्या के लव इंटरेस्ट धैर्य के साथ शारीरिक रूप से जुड़ जाती है । पूरे अतिरिक्त वैवाहिक मुद्दे को बहुत संवेदनशीलता के साथ हैंडल किया गया है ।”