कोरोना संकटकाल में निस्वार्थ भाव से अनगिनत जरूरतमंद लोगों के मदद कर रहे सोनू सूद, कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर में भी लोगों के लिए मसीहा बनकर उभर रहे हैं । वह लोगों की मदद करने के लिए 24x7 काम कर रहे हैं । कोरोना की दूसरी लहर से पीड़ित लोगों की एकमात्र उम्मीद बने सोनू सूद वैंटिलेटर, अस्पताल में बेड और ऑक्सिजन सिलेंडर से लेकर हर संभव मदद कर रहे हैं । सोनू की इस नेक दरियादिली से आम लोग काफ़ी प्रभावित हैं । इसलिए आंध्र प्रदेश के कुछ फैंस ने उनके पोस्टर पर दूध चढ़ाकर उनका आभार जताया है ।

अपने पोस्टर पर दूध चढ़ाकर प्यार दिखाने पर सोनू सूद ने फ़ैंस से कहा, ‘दूध और खाने की अन्य वस्तुओं का प्रयोग जरूरतमंदों की मदद के लिए करें’

सोनू सूद ने फ़ैंस से की अपील

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में भी सोनू अपनी टीम के साथ लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं । इसी बीच आंध्र प्रदेश के कुछ फैंस ने सोनू के एक बड़े पोस्टर पर दूध चढ़ाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया । जब सोनू ने अपना ये वीडियो देखा तो वह भी इसे रीट्विट किए बिना नहीं रह सके । फ़ैंस के इस प्यार को देख सोनू ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुये लिखा, ‘हंबल्ड’ ।

इस बारें में बात करते हुए सोनू ने कहा, “दक्षिण के लोग इसी तरह अपना प्यार दिखाते हैं > वे अपनी भावनाओं को एक्सप्रेस करने में बहुत आगे हैं । किसी के लिए अपने प्यार को उन्हें छुपाना नहीं आता है । साउथ में फ़ैंस ने कुछ कलाकारों के तो मंदिर तक बनवाए गए हैं ।”

तुम्हारा प्यार वैसे भी मुझ तक पहुँचता है

इसी के साथ सोनू ने फ़िजूलखर्ची से भी बचने की सलाह दी । सोनू ने कहा, “यह बहुत मुश्किल दौर है । ऐसे समय में भोजन का एक-एक निवाला और दूध की एक-एक बूंद मायने रखती है । हम सभी अपने-अपने तरीके से मदद करने की कोशिश कर रहे हैं । इसलिए मैं अपने प्रशंसकों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए दूध और अन्य महंगी वस्तुओं का उपयोग न करें । तुम्हारा प्यार वैसे भी मुझ तक पहुँचता है । आपको इसे दिखाने की जरूरत नहीं है । उस संसाधन का उपयोग जरूरतमंदों की मदद के लिए करें ।”

भगवान का दर्जा देने के बारें में सोनू के कहा, “यह थोड़ा अजीब और चुनौतीपूर्ण लगता है । मैं वही कर रहा हूं जो इस संकट के समय हम सभी को करने की जरूरत है । अगर भगवान ने आपको जरूरतमंदों की मदद करने के लिए संसाधन और शक्ति दी है, तो उस अवसर को अपने हाथ से न जाने दें ।”