यह बहुत कठिन और जटिल है । शायद फिल्म की तुलना में अधिक । अभी तक के भारतीय सिनेमा में ऐसा नहीं हुआ कि फ़िल्म में पुरुष खलनायक के किरदार को बदलकर महिला किरदार में बदल दिया गया । लेकिन ऐसा संभव किया यंग फ़िल्ममेकर सौन्दर्या रजनीकांत ने, जी हां सौन्दर्या ने अपनी आगामी तमिल फ़िल्म में अपने पिता रजनीकांत के किरदार को महिला किरदार में बदल दिया और जिसे अब निभाने वाली हैं बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री काजोल ।

जानकार सूत्र के मुताबिक, सौंदर्या का अपनी तमिल फ़िल्म वेलैयिल्ला पट्टाथारी 2 में असल में अपने जीजा धनुष के अपोजिट अपने सुपरस्टार पिता रजनीकांत को विलेन के तौर पर लेने का प्लान था ।

लेकिन धनुष का अपने ससुर रजनीकांत के साथ अभिनय करने का आइडिया किन्हीं कारणों की वजह से फ़ेल हो गया । असल में, रजनीकांत और उनकी छोटी बेटी ऐश्वर्या के पति धनुष के बीच विवाद की खबरें आ रही थी, और रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या के तलाक की खबरों ने भी मामले को हिला दिया ।

निराशाजनक घरेलू सिनेरियो को देखते हुए, सौन्दर्या ने तुरंत वेलैयिल्ला पट्टाथारी 2 की स्क्रिप्ट में बदलाव कर दिया और विलेन के किरदार में लिंग परिवर्तन कर दिया । काजोल, जिसकी पूरे देश में अच्छी-खासी लोकप्रियता है, अब फ़िल्म की यूएसपी है, और धनुष, जिसने भले ही आनंद राय की हिंदी फ़िल्म रांझना में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की, को तमिल फ़िल्मों के अलावा बहुत कम लोग जानते हैं ।

वेलैयिल्ला पट्टाथारी 2 का हिंदी वर्जन भी तमिल वर्जन और डब तेलगु वर्जन के साथ ही तैयार किया जा रहा है । लेकिन हम अब भी उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब धनुष अपने ससुर रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए ।