आमिर खान की बेटी आइरा खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं । 3 जनवरी को आयरा अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग शादी रचाएंगी । और अब प्री-वेडिंग फ़ंक्शन भी शुरू हो चुके हैं । जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें आयरा खान और नुपूर दोनों ट्रेडिशनल आउटफ़िट में नजर आ रहे हैं । आइरा की फ्रेंड और एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी इस फंक्शन में मौजूद रहीं और उन्होंने भी प्री-वेडिंग फ़ंक्शन की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। आइरा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें और कुछ वीडियोज़ भी शेयर किए हैं । इसके अलावा हर पिता की तरह आमिर खान भी अपनी बेटी की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते इसलिए वह हर चीज पर बारिकी से नजर रख रहे हैं और शादी की तैयारी में काफ़ी एक्टिव भी है । आमिर खुद लोगों को पर्सनल कॉल करके शादी के लिए आमंत्रण भेज रहे हैं ।

आयरा खान और नुपूर शिखरे की शादी के बाद होंगे दो ग्रैंड रिसेप्शन ; शादी की तैयारियों पर आमिर खान की बारिक नजर

आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी

आयरा और नुपूर की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से होगी । इस बारें में खान परिवार से जुड़े करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “खान परिवार बहुत खुश है क्योंकि वे नए साल की शुरुआत धमाकेदार तरीके से करने जा रहे हैं । आयरा और नुपुर की शादी 3 जनवरी को बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में होगी । इसके बाद, 6 से 10 जनवरी के बीच दो रिसेप्शन पार्टियां होंगी - एक दिल्ली में और दूसरी जयपुर में ।”

बताया जा रहा है कि, शादी के बाद दिल्ली और जयपुर में दो रिसेप्शन पार्टी आयोजित होने वाली हैं जो काफ़ी ग्रैंड होगी । सूत्र ने कहा, “ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स न्यू ईयर वेकेशन के लिए शहर में नहीं हैं । लेकिन निश्चिंत रहें कि यह सितारों से सजी शाम होने वाली है । जो लोग शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे वे जयपुर में रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे।”

इसके अलावा प्री वेडिंग फंक्शंस की कई खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें मेहमानों को केले के पत्तों पर खाना सर्व किया गया है ।