आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग अब लगभग पूरी हो चुकी है । संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी का आखिरी शेड्यूल फिल्म सिटी में एक नव-निर्मित सेट पर शूट हुआ । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा, “पिछले दो महीनों से भंसाली और आलिया भट्ट रात-रात भर गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रहे थे । इस वजह से उनकी नींद भी पूरी नहीं हो पा रही थी । लेकिन अब शूटिंग दिन में शिफ़्ट हो गई है ऐसे में आलिया भी रात की शूटिंग से खुद को नॉर्मल कर पा रही हैं ।”

आलिया भट्ट के करियर को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगी गंगूबाई काठियावाड़ी, दिवाली पर हो सकती है रिलीज

गंगूबाई काठियावाड़ी आलिया भट्ट के करियर को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगी

यदि सब कुछ ठीक रहा तो भंसाली के निर्देशन में बनी गंगूबाई काठियावाड़ी दिवाली के दौरान रिलीज होगी । “भंसाली इस फ़िल्म को सिर्फ़ थिएटर में ही रिलीज करना चाहते हैं इसके लिए उन्हें कितना ही इंतजार क्यों न करना पड़े । पोंगल के दौरान तमिल फ़िल्म मास्टर थिएटर में रिलीज हुई और दर्शकों ने भी इस पर अपना खूब प्यार लुटाया, नतीजतन फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर रिकॉर्ड ओपनिंग की । उम्मीद है कि हिंदी बेल्ट में भी थिएटर को ऐसे ही रेस्पॉन्स मिले । भंसाली इसे दिवाली पर रिलीज करना चाहते हैं । यदि सब कुछ ठीक रहा तो, पूरे भारत में गंगूबाई काठियावाड़ी को 2000 प्रिंट रिलीज मिलेगी ।”

गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया ने इतनी मेहनत की है कि इसकी रिलीज के बाद उनका करियर एक अलग लेवल पर चले जाने की उमीद है । आलिया ने भंसाली की फ़िल्म में अपने अभी तक के करियर का सबसे बेहतरीन परफ़ोर्मेंस दिया है । भंसाली से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा, “आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज से लेकर अपनी आवाज तक को बदला । वह गंगूबाई में हर तरह से अलग नजर आएंगी फ़िर चाहे वो चलना हो या बात करना । उनका पॉश्चर काफ़ी ठेठ है और कण्ठ से उच्चारित स्वर सुनने को मिलेगा । यह कहना गलत नहीं हो्गा कि गंगूबाई काठियावाड़ी आलिया के लिए एक नई शुरुआत होगी ।”

निर्देशक भंसाली और आलिया को एक दूसरे के साथ काम करके इतना अच्छा लगा अब इन दोनों ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर भी प्लानिंग शुरू कर दी है ।