प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी हंगामा 2 डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर 23 जुलाई को रिलीज होगी । कॉमेडी का डबल डोज देने का वादा करने वाली शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी, आशुतोष राणा, प्रनिता की फ़िल्म हंगामा 2 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया । फ़िल्म के ट्रेलर में अनलिमिटेड मस्ती, कॉमेडी और कन्फ्यूजन देखने को मिला । वहीं अब पता चला है कि प्रियदर्शन की हंगामा 2 एक साउथ फ़िल्म का हिंदी रीमेक है ।

हंगामा की तरह हंगामा 2 भी मोहनलाल की इस मलयालम फ़िल्म का हिंदी रीमेक है, 12 साल बाद शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस कमबैक

शिल्पा शेट्टी हंगामा 2 का ट्रेलर रिलीज

साल 2003 में आइकॉनिक फिल्म हंगामा का सीक्वल, हंगामा 2 पूरे 18 साल बाद रिलीज होने जा रहा है । प्रियदर्शन की हंगामा 2 और हंगामा में नाम के अलावा जो एक और कॉमन बात है वो ये है कि ये दोनों ही फ़िल्म मलयालम फ़िल्म का हिंदी रीमेक है । जहां 2003 में रिलीज हुई हंगामा, साल 1984 में आई मलयालम फ़िल्म Poochakkoru Mookuthi का हिंदी रीमेक थी । इस फ़िल्म में साउथ स्टार मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी । वहीं हंगामा 2, साल 1994 में रिलीज हुई मलयालम फ़िल्म Minnaram का हिंदी रीमेक है । मोहनलाल अभिनीत इस मलयालम फ़िल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था और इसमें शोभना, जगती श्रीकुमार और तिलकन ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी ।

हंगामा 2 की बात करें तो इसमें मिजान जाफ़री मोहनलाल द्दारा निभाए गए किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे । हंगामा 2 में परेश रावल ने राधे श्याम तिवारी की भूमिका निभाई है और शिल्पा शेट्टी ने अंजलि तिवारी की भूमिका निभाई है । मिजान जाफरी ने इनके बेटे का किरदार निभाया है । फिल्म की कहानी एक बच्ची को लेकर है । एक लड़की आकर मिजान पर आरोप लगाती है कि ये बच्ची उनकी है । इसके बाद सारा कन्फयूजन क्रिएट होता है ।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी पूरे 12 साल बाद एक बार फ़िर फ़िल्मी दुनिया में अपना कमबैक कर रही हैं और जिसके लिए वह बहुत उत्साहित हैं । इस बारें में शिल्पा ने कहा था कि हंगामा 2 उनके लिए हमेशा खास रहेगी क्योंकि वो इस फ़िल्म के साथ पूरे 12 साल बाद एक बार फ़िर फ़िल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं ।