कोरोना महामारी के इस दौर में फ़िल्ममेकर्स डिजीटल वर्ल्ड की तरफ़ बढ़ते जा रहे हैं । कोरोना महामारी के दौरान बंद पड़े थिएटर्स के चलते फ़िल्ममेकर अपनी फ़िल्मों को थिएटर में रिलीज कर रहे हैं । और अब इस फ़ेहरिस्त में सोनम कपूर की आगामी फ़िल्म, ब्लाइंड भी शामिल हो गई है । बीते दो सालों से फ़िल्मी पर्दे पर नजर नहीं आईं सोनम कपूर जल्द ही कोरियन मिस्ट्री थ्रिलर, ब्लाइंड के हिंदी रीमेक में लीड रोल निभाती हुईं नजर आएंगी ।

सोनम कपूर की मिस्ट्री थ्रिलर ब्लाइंड डायरेक्ट ओटीटी पर होगी रिलीज, बेस्ट डील मिलते ही होगा अनाउंसमेंट

सोनम कपूर की ब्लाइंड ओटीटी पर चली

हालांकि सुजॉय घोष द्दारा निर्मित सोनम की फ़िल्म ब्लाइंड थिएटर के लिए ही बनी थी लेकिन अब हमने सुना है कि मौजूदा हालातों को देखते हुए अब मेकर्स डिजीटल रास्ता अपना रहे हैं । मेकर्स ब्लाइंड को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने वाले हैं ।

इस बारें में विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “सुजॉय ने पहले ब्लाइंड को थिएटर में रिलीज करने के लिए इंतजार करने के बारें में सोचा था । क्योंकि जिस तरह से फ़िल्म बनकर तैयार हुई है, ये देखकर वह बहुत खुश हुए थे और इसे थिएटर में ही रिलीज करना चाह रहे थे । लेकिन अब कोरोना की तीसरी लहर के मिलते संकेत के चलते थिएटर के हाल-फ़िलहाल खुलने के कोई आसार नहीं है । इसलिए उन्हें सुझाया गया कि अब और इंतजार करना सही नहीं है । ब्लाइंड की ओटीटी रिलीज के लिए उनकी 3 बड़े ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म्स से बातचीत चल रही है । जैसे ही कोई बेस्ट डील मिलेगी वह फ़ैसला ले लेंगे ।”

इस बारें में ट्रेड मैन ने बताया, “ब्लाइंड के साथ सोनम ओटीटी पर अपना डेब्यू करेंगी । ओटीटी रिलीज एकदम सही कदम है क्योंकि यह एक कम बजट की फ़िल्म है और वेब वर्ल्ड पर आसानी से पैसा वसूल कर लेगी । थिएटर बिजनेस वैसे भी अभी बहुत जोखिमभरा है । इसलिए यह एक सही कदम होगा ।”