दीपिका पादुकोण के साथ फ़िल्ममेकर मधु मंटेना ने साल 2019 में महाभारत की 'द्रौपदी' पर आधारित फ़िल्म अनाउंस की थी । इस फ़िल्म को फ़िल्ममेकर मधु मंटेना और दीपिका मिलकर प्रोड्यूस कर रहे थे । कहा जा रहा था कि ये फ़िल्म एक नोबल, पैलेस ऑफ इल्यूशन पर आधारित है, जिसमें महाभारत की कहानी को द्रौपदी के नज़रिए से जनता के सामने रखा जाएगा । लेकिन फ़िर सुनने में आया कि दीपिका पादुकोण ने इस एपिक फ़िल्म को अभी कुछ समय के लिए टाल दिया है । वहीं मधु मंटेना ने अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट दी है कि वह दीपिका के साथ इस फ़िल्म को बनाएंगे जरूर लेकिन उससे पहले वह दीपिका के साथ रामायण को बनाएंगे ।

द्रौपदी से पहले सीता बनेंगी दीपिका पादुकोण, प्रोड्यूसर मधु मंटेना जल्द अनाउंस करेंगे बाकी की स्टारकास्ट

दीपिका पादुकोण बनाएंगी रामायण

मधु मंटेना ने एक अखबार से हुई बातचीत में बताया कि, इन चीजों में समय लगता है और वे इसे लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते । मधु और दीपिका महाभारत को द्रौपदी के दृष्टिकोण से पेश करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि लोग ये समझें कि द्रौपदी कौन है । उन्होंने आहे कहा कि इसे लेकर कई तरह की रिसर्च की जा रही है ।

मधु मंटेना ने ये भी बताया कि उन्हें इस विषय पर फ़िल्म बनाने में इसलिए इतना समय लग रहा है क्योंकि विभिन्न ड्राफ्ट पर काम किया जा रहा है । उनका यह भी मानना है कि दीपिका यह फिल्म इसलिए नहीं बना रही हैं क्योंकि वह एक अभिनेत्री हैं; बल्कि वह इसे इसलिए बना रही है क्योंकि दोनों को दृढ़ता से लगता है कि यह एक महान कहानी है जिसे द्रौपदी के दृष्टिकोण से बताया जाना चाहिए है ।

मधु मंटेना ने आगे कहा कि वह इस एपिक ड्रामा की पूरी स्टार कास्ट जल्द ही अनाउंस करेंगे या हो सकता है कि दिवाली के आसपास इसकी घोषणा की जाए ।