Hrithik

दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुष में शुमार बॉलीवुड के अभिनेता ह्रितिक रोशन के प्रशंसक उनकी अगली फ़िल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । उनकी पिछली रिलीज फ़िल्म काबिल के प्रमोशन के दौरान उनके निर्माता पिता राकेश रोशन ने ये ऐलान किया था कि वे जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म कृष 4 की शूटिंग शुरू करने पर विचार कर रहे हैं, कथित तौर पर, यह फ़िल्म अभी अपनी प्रारंभिक अवस्था में है । अब हमने सुना है कि ह्रितिक रोशन ने अपनी सुपरहीरो फ़्रेंचाइजी फ़िल्म को शुरू करने से पहले एक और फ़िल्म करने का फ़ैसला किया है ।

हाल ही की खबरों के अनुसार, ह्रितिक रोशन कॉरियोग्राफ़र से एक्टर और अब एक्टर से फ़िल्ममेकर बने प्रभुदेवा के साथ एक फ़िल्म के लिए हाथ मिलाने को पूरी तरह से तैयार हैं > इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि ह्रितिक रोशन और प्रभुदेवा की यह फ़िल्म एक तेलगु फ़िल्म का हिंदी रीमेक होगी । लेकिन फ़िल्म को लेकर बाकी की जानकारी को सख्त रूप से छुपा कर रखा गया है । न तो ह्रितिक रोशन ने और न ही प्रभुदेवा ने अभी तक फ़िल्म के बारें में किसी भी तरह का कोई खुलासा किया है ।

इससे पहले सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार प्रभुदेवा के साथ दक्षिण फ़िल्मों के हिंदी रीमेक के लिए हाथ मिला चुके है । और अब एक फ़िल्म के लिए दो बेहद शानदार डांसर एक साथ आ रहे हैं । इसमें कोई हैरानी नहीं होगी कि जब दो शानदार डांसर एक फ़िल्म के लिए साथ काम करेंगे तो रुपहले पर्दे पर बेहतरीन डांस देखने को तो मिलेगा ही ।