साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर देने के बाद ॠतिक रोशन अब सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म फ़ाइटर में नजर आएंगे । एरियल एक्शन ड्रामा फ़िल्म फ़ाइटर में ॠतिक रोशन पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा ॠतिक साउथ की सुपरहिट फ़िल्म विक्रम वेधा के ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे । इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन एक ठेठ देहाती गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे । दिलचस्प बात ये है कि विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक, फिल्म इंडस्ट्री में ॠतिक की सिल्बर जुबली होगी ।

ॠतिक रोशन अपने करियर की सिल्वर जुबली फ़िल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक को यादगर बनाने के लिए कर रहे हैं एक्स्ट्रा मेहनत, वेधा के रूप में बनेंगे गैंगस्टर

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ॠतिक रोशन बनेंगे वेधा

फ़िल्म के बारें में बात करते हुए फ़िल्म इंडस्ट्री के अंदरुनी सूत्र ने हमें बताया, “विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ॠतिक वेधा का किरदार निभाएंगे जिसमें वह अपना टच देंगे । पिछले दो महीने से ॠतिक अपनी फ़िजिक पर काम कर रहे हैं । वेधा के किरदार में ढलने के लिए वह उसकी चाल-ढाल और बोलचाल सीख रहे हैं ताकि वह अपने किरदार के साथ न्याय कर सके । काम में उनकी निष्ठा उनके किरदार को यादगार बनाती है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक उनकी फ़िल्म इंडस्ट्री में सिल्वर जुबली होगी । इसलिए यह फ़िल्म उनके लिए बहुत स्पेशल है । इसलिए ॠतिक इसमें एक्स्ट्रा मेहनत कर रहे हैं ताकि यह यादगार बन जाए ।”

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में जहां ॠतिक वेधा, जो एक गैंगस्टर है, के किरदार में दिखाई देंगे वहीं सैफ़ अली खान विक्रम, जो एक पुलिस ऑफ़िसर है, के किरदार में दिखाई देंगे । यह पहली बार होगा जब ॠतिक और सैफ़ एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे ।

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को पुष्कर और गायत्री ही डायरेक्ट करेंगे जिसने इसकी ऑरिजनल तमिल फ़िल्म डायरेक्ट की थी । फ़िलहाल हिंदी रीमेक का नाम तय नहीं हुआ है और फ़िल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है ।