2014 में किक जैसी सुपरहिट फ़िल्म देने के बाद एक बार फ़िर सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी अपनी अगली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए एक साथ आई है । साजिद नाडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस और फ़रहाद सामजी द्दारा निर्देशित कभी ईद कभी दिवाली बेसिकली हिंदू मुस्लिम एकता के मुद्दे पर बेस्ड होगी । और अब बॉलीवुड हंग़ामा को फ़िल्म के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है मेकर्स ने फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू कर दिया है । इस एक्शन कॉमेडी जहां सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे वहीं अब हमें पता चला है कि इसमें आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी अहम रोल में नजर आएंगे । आयुष शर्मा और जहीर इकबाल ने इसके लिए अपना लुक टेस्ट भी दे दिया है ।

SCOOP: सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली में खास रोल में नजर आएंगे आयुष शर्मा और जहीर इकबाल, ट्राई कर रहे हैं अलग-अलग लुक

सलमान खान की फ़िल्म में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल का खास रोल

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “इसमें दोनों एकदम अलग लुक में नजर आएंगे और इसलिए वे सभी प्रकार के लुक टेस्ट कर रहे हैं । मई के अंत में या जून की शुरुआत तक आयुष और जहीर के साथ कभी ईद कभी दिवाली की संक्षिप्त शूटिंग भी शुरू होने की उम्मीद है । सलमान इस शेड्यूल में कब शामिल होंगे, यह उनकी अन्य फ़िल्म टाइगर 3 की शूटिंग पर निर्भर करता है । वैसे मुंबई में होने वाले इस शेड्यूल का हिस्सा सलमान नहीं होंगे ।”

साजिद नाडियाडवाला स्क्रिप्ट को लेकर और प्री-प्रोडक्शन जैसे मुद्दों पर चर्चा करने के लिए यशराज स्टूडियो में पिछले कुछ दिनों से लगातार सलमान से मिल रहे हैं । इस बारें में सूत्र ने बताया, “मेकर्स इसे एक बड़े पैमाने की फ़िल्म बनाना चाहते हैं इसलिए साजिद कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । वहीं सलमान भी इस एक्शन कॉमेडी के लिए बहुत उत्साहित हैं क्योंकि काफ़ी समय से उन्होंने भी कोई कॉमेडी फ़िल्म नहीं की है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, कभी ईद कभी दीवाली का एक बड़ा हिस्सा सितंबर के महीने से शूट किया जाएगा, जब सलमान टाइगर 3, जो अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म में से एक है, को पूरा कर लेंगे ।

फ़िलहाल कभी ईद कभी दिवाली से आयुष और जहीर के किरदार की बाकी जानकारी गुप्त रखी गई है । लेकिन सूत्र ने इतना जरूर बताया कि फ़िल्म में उनकी सलमान के साथ केमिस्ट्री देखने लायक होगी । “आयुष और ज़हीर बहुत अच्छे दोस्त हैं, और दोनों ही सलमान का बहुत सम्मान करते हैं । और जब ये तीनों एक साथ स्क्रीन पर होंगे तो ये सभी एलिमेंट्स देखने को मिलेंगे ।”

अभिनेत्री पूजा हेगड़े कभी ईद कभी दीवाली में सलमान के अपोजिट नजर आएंगी ।