14 अप्रैल को सलमान खान के ऊपर जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई । सुबह करीबन 4.50 बजे दो अज्ञात बाइकसवारों ने सलमान के घर, गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 5 राउंड फायरिंग की । इसके बाद सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है । वहीं पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है । राहत की बात ये है कि,इस हमले में सलमान और उनके परिवार में से किसी को चोट नहीं आई है ।

सलमान खान के घर हुई फ़ायरिंग पर पिता सलीम खान ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “हमलावर सलमान के नाम पर सिर्फ़ पब्लिसिटी कमाना चाहते हैं, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है”

सलमान खान पर हुए हमले पर पिता सलीम खान ने दिया बयान

कहा जा रहा है कि, दो अज्ञात बाइकसवारों ने रविवार तड़के 4.50 बजे एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 5 राउंड फायरिंग की जिसमें से 1 गोली नीचे गिरी, बाकी की 3 दीवार पर और एक गोली बालकनी के नेट को चीरते हुए घर के अंदर घुसी । हालांकि इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है । हालांकि अभी तक सलमान का इस हमले पर कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन सलमान के पिता सलीम खान ने अब इस हमले पर चुप्पी तोड़ी है ।

सलीम खान ने इस घटना पर एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि बताने के लिए कुछ नहीं है । हमला करने वाले सुर्खियों में आना चाहते हैं। चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है । सलीम खान ने अपने बयान से साफ कर दिया है कि सलमान को नुकसान पहुंचाने वाले उनके नाम से बस पब्लिसिटी कमाना चाहते हैं ।

कथित रूप से गैंगस्टर्स लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़, बीते कई सालों से सलमान पर अटैक की कोशिश में लगे हैं । काला हिरण शिकार मामले में जबसे सलमान का नाम सामने आया है लॉरेंस विश्नोई सलमान के पीछे पड़ गया है । सलमान को कई बार धमकी भरे ईमेल और लैटर्स भी आ चुके हैं जिसके बाद उन्हें पुलिस ने एक्स्ट्रा सिक्योरिटी भी दी है ।