सिद्धार्थ आनंद की फाइटर निस्संदेह 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्म है । जहां टीज़र और गानों ने दर्शकों को फाइटर की दुनिया से रूबरू कराया है, वहीं मेकर्स अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसका इंतजार हर किसी को बेसब्री से है । ऐसे में ये खबर आपके लिए है क्योंकि भारत के सबसे बड़े एरियल एक्शन एंटरटेनर की एक छोटी सी झलक देते हुए, निर्माताओं ने 15 जनवरी 2024 को ट्रेलर लॉन्च की घोषणा करते हुए एक शानदार क्रिएटिव जारी किया है ।

15 जनवरी को लॉन्च होगा ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर का ट्रेलर ; IMAX 3D में रिलीज के लिए तैयार

फ़ाइटर का टीज़र 15 जनवरी को आएगा

फिल्म का मच अवेटेड ट्रेलर निश्चित रूप से फाइटर के प्रति बढ़ते उत्साह को बढ़ाने वाला है। एक ऐसी कहानी पेश करते हुए जो हमारे आईएएफ अधिकारियों की अटल भावना को सलाम करती है जो हमारे आसमान को सुरक्षित रखते हैं और देश की रक्षा करते हैं, यह निश्चित रूप से एक पावर-पैक एक्शन फिल्म होने जा रही है जिसे बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा गया है।

ट्रेलर के लिए लगातार बढ़ते उत्साह को बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने एक बेहद रोमांचकारी क्रिएटिव जारी किया और 15 जनवरी को ट्रेलर लॉन्च की घोषणा की। निर्माताओं ने आगे कैप्शन लिखा, “टारगेट लॉक और लोड हो गया है ।#FighterTrailer 15 जनवरी, दोपहर 12:00 बजे आएगा। #Fighter Forever ??#FighterOn25thJan दुनिया भर में रिलीज हो रही है। आईमैक्स 3D में बड़ी स्क्रीन पर अनुभव करें।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत फाइटर एक सिनेमाई अनुभव है । यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा । तो फाइटर की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए जो 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।