12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ़ की मैरी क्रिसमस को क्रिटिक्स से कमोबेश अच्छे ही रिव्यूज मिले, साथ ही दर्शकों से भी फ़िल्म को प्यार मिल रहा है । लेकिन ये सब देखते हुए फ़िल्म की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग उतनी धमाकेदार नहीं हुई । लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि, पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के चलते मैरी क्रिसमस आने वाले दिनों में, ख़ासकर अपने फ़र्स्ट वीकेंड में अच्छी कमाई कर सकती है ।

Box Office: विजय सेतुपति-कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस ने बॉक्स ऑफिस पर की अच्छी शुरुआत ; तेजा सज्जा की पैन इंडिया फ़िल्म हनुमान के ओपनिंग कलेक्शन ने दिया अगली कांतारा बनने के संकेत

मैरी क्रिसमस और हनुमान का ओपनिंग डे कलेक्शन

विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ़ की मैरी क्रिसमस ने अपनी रिलीज के पहले दिन 2.30 करोड़ रू की कमाई कर अपनी शुरुआत की । दिलचस्प बात ये है कि, श्रीराम राघवन की पिछली हिट फ़िल्म अंधाधुन का ओपनिंग डे कलेक्शन भी 2.70 करोड़ रू रहा था ।  

मैरी क्रिसमस को हनुमान, गुंटूर कारम, अयलान और कैप्टन मिलर जैसी फ़िल्मों से बॉक्स ऑफिस मुक़ाबला करना पड़ रहा है । हालाँकि हर फ़िल्म की शैली अलग-अलग है इसलिए कहा जा रहा है कि, फ़र्स्ट वीकेंड में मैरी क्रिसमस के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल देखने को मिला सकता है ।

वहीं निर्देशक प्रशांत वर्मा की सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म हनुमान भी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है । और दिलचस्प बात ये है कि, कम बजट में बनी तेजा सज्जा की फ़िल्म हनु मान को अपनी रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है । प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स की पहली फिल्म हनुमान की कहानी हनुमान की जन्मभूमि के नाम से प्रचलित अंजनाद्रि गांव की है । फिल्म की कहानी में ये गांव काल्पनिक है । लेकिन, इस गांव के एक लड़के को एक दिन रुद्रमणि मिल जाती है । ये रूद्रमणि हनुमान के उस रक्त से बनी है जो उन पर इंद्र के वज्र के प्रहार के समय निकला था ।

भले ही हनुमान स्टार पावर और स्केल के मामले में अन्य संक्रांति रिलीज जितनी बड़ी नहीं है लेकिन फिल्म के मायथलॉजिकल कनेक्शन के कारण दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी बज है । इसलिए रिलीज के पहले ही दिन फ़िल्म का पैन इंडिया कलेक्शन 10 करोड़ रू से ज्यादा रहा, वहीं हनुमान के हिंदी वर्जन ने 2.15 करोड़ रू की कमाई की । हनुमान की वंडरफुल स्टार्ट को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि फ़िल्म कांतारा के नक़्शेकदम पर चल सकती है और बॉक्स ऑफिस पर एक स्लीपर हिट बनकर उभरने की क्षमता रखती है ।